अनुपम खेर ने दी परिवार की हेल्थ अपडेट, बोले- मां को नहीं पता वे कोरोना पाॅजिटिव हैं

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 12:07 PM (IST)

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना वायरस के मामलों में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है। बीते दिनों बच्चन फैमिली के कोरोना पाॅजिटिव आने के साथ ही एक्टर अनुपम खेर के परिवार के सदस्य भी वायरस से संक्रमित पाए गए थे। खुद अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी दी थी। 

अनुपम खेर ने दी परिवार की हेल्थ अपडेट

उन्होंने बताया थ कि उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना पाॅजिटिव निकले हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने परिवार की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह कहते हैं कि बीते दिनों मां, राजू, भाभी और मेरी भतीजी के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद से में ठीक होने की कोशिश कर रहा हूं। अनुपम बताते हैं कि उनकी मां, भाई-भाभी और भतीजी की सेहत काफी बेहतर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Felt like Sharing with you what I am feeling these days. Mom is trying to be her spirited self in the hospital although is not feeling hungry. Raju, Reema & Vrinda are home quarantined. Parents are so selfless. One must verbally tell them again and again that you love them. For them and for your own self! 🙏😍🙏 #DulariRocks #Love #Selfless #Parents #RandomThoughts

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on Jul 14, 2020 at 10:00am PDT

 

मां को नहीं पता कि वे कोरोना पाॅजिटिव हैं

अनुपम खेर ने आगे बताया कि हर दिन आईसोलेशन वार्ड से उनकी मां उन्हें फोन करती हैं। रिश्तेदारों और अनिल कपूर समेत उनके बाकी दोस्तों के हालचाल के बारे में पूछती हैं। उन्होंने ये भी बताया कि अभी तक उनकी मां को उनके कोरोना पाॅजिटिव होने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हमने उन्हें कहा है कि ये केवल एक इन्फेक्शन हैै। हालांकि उनके आसपास के वातावरण से उन्हें ये एहसास जरूर हो गया होगा कि वो कोरोना से संक्रमित हैं।

बता दें बीते शनिवार अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद रविवार को अनुपम खेर के परिवार के स्दस्य भी कोरोना वायरस से संक्रमित निकले। उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जबकि उनके भाई-भाभी और भतीजी को घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है।

Content Writer

Bhawna sharma