अनुपम खेर अमेरिका से लाए पर्स,  मां ने खुशी में बेटे के सामने किया ''कैटवॉक''

punjabkesari.in Thursday, Sep 30, 2021 - 05:26 PM (IST)

बॉलीवुड  की जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर की मां इन दिनों लाखाें लोगाें के दिलों में राज कर रही हैं। वह अकसर अपनी मां के साथ बिताए कुछ पलों की अपने फैंस के साथ सांझा करते रहते हैं। हाल ही में जारी की गई वीडियो में अभिनेता की मां दुलारी  'कैटवॉक' करती दिखाई दे रही है। यह प्यारा  सा वीडियो खूब चर्चा में चल रहा है। 

 

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर कर लिखा- मां के लिए मैं अमेरिका से एक बैग लेकर आया। शगुन के तौर पर उसमे 500 रुपये डाले! माँ ने बोला ज़्यादा डालो।उसके बाद दुलारी ने मॉडल की तरह चलकर भी दिखाया और अपने ही डायलॉग भी बनाए। किरण के बारे मे पूछा! माँ को सब लोग कितना प्यार करते हैं उसे अंदाज़ा नहीं है।जय हो!  इसके साथ ही उन्होंने लिखा-  #DulariRocks

वीडियो में देख सकते हैं कि मां दुलारी बैग देखकर बहुत खुश हो जाती हैं। वह बैग लेकर 'कैटवॉक' करते हुए बोलती हैं, साड़ी पर अच्छा लगेगा। साथ ही बोलती हैं, आप ठीक हो, मेरी किरण ठीक है?  वीडियो में अनुपम कहते हैं कि- जहां भी मैं शो करने गया था, सभी आपके बारे में पूछ रहे थे, दुलारी के नाम पर तालियां बजीं। 

इसपर वह कहती हैं- मुझे मास्क लगाने के बाद भी लोग पहचान लेते हैं। वीडियो में मां-बेटे की यह बॉन्डिंग फैन्स को काफी पसंद आ रही है। अनुपम खेर को हाल ही में  ‘द हिंदू यूनिवर्सिटी ऑफ अमेरिका’ ने हाल ही में सम्मानित किया था। जब उन्होंने अपनी मां को कहा कि- उन्हे  बिट्टू की जगह डॉक्टर खेर बोलना पड़ेगा तो वह कहती है-  मैं तुझे बिट्टू ही बोलूंगी, तू कोई मेरे लिए डॉक्टर खेर नहीं है?


 

Content Writer

vasudha