40 वर्षीय Anne Hathway ने व्हाइट गाउन में मेट गाला के रैंप पर दिखाई अदाएं, खूब बटोरी लाइमलाइट

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 05:29 PM (IST)

मेट गाला के शानदार आगाज के साथ हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। फैशन इवेंट में सभी एक रॉयल अंदाज में पहुंच रहे हैं वहीं अमेरिकन एक्ट्रेस एनी हैथवे पांच साल के बाद इस बार मेट गाला के रेड कार्पेट पर पहुंची। 40 वर्ष में भी एक्ट्रेस का मेट गाला लुक देखने लायक था। उनका लुक फैंस को भी काफी पसंद आया । 

व्हाइट गाउन में दिखी एक्ट्रेस 

एनी हैथवे ने व्हाइट कलर का हाई स्लिट मेट गाला में रैंप पर पहना था। गले में सिंपल नेकपीस और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी कर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

गाउन के साथ एनी ने ओपेरा ग्लव्स, व्हाइट प्लेटफॉर्म पंप्स और बुलगारी के ब्रिलियंट डायमंड चोकर के साथ एक्सेसराइज किया जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। 

इससे पहले साल 2018 में आई थी एनी 

एनी ने इससे पहले साल 2018 में मेट गाला के रेड कॉर्पेट पर अपना जलवा बिखेरा था। उस समय हैवनली बॉडीज फैशन एंड द कैथोलिक इमेजिनेशन थीम को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस ने लाल रंग का शानदार वैलेंटिना कॉउचर बॉल गाउन कैरी किया था। 

ड्रेस के बारे में बात करते हुए एनी ने बताया कि उन्होंने कैसे अपने लिए ये ड्रेस कैरी की। मैचिंग जैकेट और कस्टम ग्लव्स के साथ उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। एनी ने कहा कि मैं अपने आप को काफी भाग्यशाली मानती हूं कि मैं एक अद्भूत टीम के साथ काम कर रही हूं। 


 

Content Writer

palak