लोगों ने भेजी थी सुशांत के शव की वीडियो जो बेहद दर्दनाक था: अंकिता

8/2/2020 1:02:21 PM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गहरा सदमा पहुंचा था। अंकिता और सुशांत 6 साल तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हाल ही में अंकिता ने बताया कि सोशल मीडिया पर जब सुशांत की मौत के बाद वायरल हो रही उनकी तस्वीरों को देखकर वह काफी चौंक गई थी।

लोगों ने भेजी सुशांत की वीडियो

अंकिता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह सो रही थी जब उन्हें एक पत्रकार फोन आया। फोन पर उस पत्रकार ने सुशांत के सुसाइड की खबर दी। उसके कुछ मिनटों बाद ही सोशल मीडिया पर लोगों ने सुशांत के शव का वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया। अंकिता कहती हैं कि मुझे भी लोगों ने सुशांत का वीडियो भेजा। जिसे मैंने भी देखा, लेकिन ये कैसे लीक हुआ और किसने किया इसके बारे में मुझे नहीं पता।

PunjabKesari

दो-तीन दिनों तक नहीं देखना चाहती थी

अंकिता आगे बताती है कि वह इस वीडियो को दो-तीन दिनों तक नहीं देखना चाहती थी लेकिन ये वीडियो काफी वायरल हो चुका था। वे कहती हैं कि मैंने वीडियो में देखा कि पंखे पर हरे रंग का कपड़ा लटक रहा है और वो बिस्तर पर लेटा पड़ा है। ये काफी दुख की बात थी। किसी के साथ भी ऐसा हो सकता है। उनकी तस्वीरें और वीडियो का वायरल होना काफी दुखद था। 

PunjabKesari

तस्वीरें 10 मिनट में मिल गई थी 

अंकिता कहती हैं कि ये सब सुशांत के परिवार वालों के लिए, जो उससे प्यार करते हैं उनके लिए बहुत ही दर्दनाक रहा होगा। वे कहती हैं कि मुझे 10 मिनट में उनकी तस्वीरें मिल गई थी। गौरतलब है कि सुशांत के शव की तस्वीरें वायरल होने के बाद महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने कड़ी चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि ऐसी तस्वीरों को फॉरवर्ड करना अवैध है। 

PunjabKesari


Edited By

Bhawna sharma

Related News