टीवी की चहेती बहू अंकिता लोखंडे  Real Life में जल्द बनेगी दुल्हन,  शाादी के डेट फाइनल!

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 09:47 AM (IST)

टीवी के लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता से अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे अपनी लव लाइफ को कभी लोगों से छिपाती  नहीं है। आए दिन वो अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। अब हाल ही में वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।

खबरों के मुतबिक  विक्की और अंकिता 12, 13 या 14 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बताया जा रहा है कि रिश्तेदारों और दोस्तों को शादी का इन्विटेशन भी मिल गया है, ऑफिशयल इन्विटेशन्स जल्द ही दे दिए जाएंगे।  ये दोनों करीबसाढ़े तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, अकसर इन्हे एक साथ ही देखा जाता है। 

हाल ही में दीवाली पार्टी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अंकिता अपने बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आई थी। अंकिता ने खुलेआम विक्की जैन के साथ अपने प्यार का इज़हार करती हैं। सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता की लाइफ में विक्की आए थे। दोनों मुश्किल समय में एक-दूसरे का साथ देते हैं। 

बता दें कि विक्की जैन बॉक्स क्रिकेट लीग की टीम मुंबई टाइगर्स के को-ओनर है और यही वजह है कि टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े कलाकारों के साथ विक्की जैन की अच्छी-खासी दोस्ती है। वहीं अंकिता की बात करें तो वह इन दिनों   अपने सुपरहिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

Content Writer

vasudha