सास के तानों से परेशान Ankita Lokhande का फूटा गुस्सा, कहा- ''ब्रेक चाहिए''

punjabkesari.in Friday, Jan 12, 2024 - 07:00 PM (IST)

बिग- बॉस हाउस में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की नोंक- झोक बढ़ती ही जा रही है। विक्की की मां ने फैमिली वीक में अंकिता को जमकर ताने मारे, जिससे न तो एक्ट्रेस खुश है और ही उनके फैंस। अंकिता की मां भी इससे काफी नाखुश थी और अंकिता से विक्की को छोड़ की बात कही। कई लोगों को तो यहां तक लग रहा है कि कपल का झगड़ा काफी सीरियस है और बात तलाक तक जा सकती है। सास और मां से ऐसी बातें सुनने के बाद अंकिता लेटेस्ट प्रोमो में काफी अपसेट नजर आ रही है।

उन्होंने ऐसा महसूस हो रह है कि कोई उन्हें समझता नहीं है और सभी को बस वो ही गलत लगती हैं। इसके बाद वो विक्की के साथ गार्डन एरिया में बैठकर अपने दिल की बात कहती हैं। वो इतनी परेशान होती हैं कि उन्होंने विक्की से ब्रेक तक के बारे में पूछा डाला। 

टूटने की कगार पर अंकिता- विक्की का रिश्ता

अंकिता विक्की से बात करते हुए कहती हैं,- 'मैंने सभी को बहुत प्यार किया है। अगर कोई मुझ पर असर होगा। विक्की कहते हैं कि लोग क्या सोचते हैं इससे हमें फर्क नहीं पड़ना चाहिए।' वो कहती हैं,- 'मुझे फर्क पड़ता है। ऐसा लग रहा है कि कोई मुझे समझ नहीं रहा है। मैं दिन ब दिन चिढ़ चढ़ी होती जा रही हूं'। इस पर विक्की कहते हैं कि, 'मुझे लगते हैं कि तेरे बहुत से ओपिनियन हैं। मेरे से बात कर। तू बस मुंह बनाती रहती है ऐसा लग रहा है कि क्यों ऐसा कर रही है। मैं तो ऐसे नहीं करता।' इस पर अंकिता पूछती हैं,- 'तुझे ब्रेक चाहिए?' अंकिता की इस बात से विक्की पूरी तरह से शॉक हो जाते हैं। 

अब शो खत्म होने की कगार पर है। अब देखना ये होगा कि वो बाहर आकर अपने रिश्ते पर काम करते हैं या दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur