रिया चक्रवर्ती पर FIR दर्ज होने के बाद अंकिता लोखंडे ने किया ट्वीट, लिखा- TRUTH WINS

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 03:20 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस की पुलिस जांच जारी है। पुलिस लगातार इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में लगी है वहीं अब इस मामले में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इस खबर के बाद सुशांत के फैंस में एक आशा की किरण जाग उठी है। वहीं सुशांत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड खास मौकों पर ही ट्वीट या फिर इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाल रही है। 

वहीं हाल ही में अंकिता ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा सत्य जीतेगा। अंकिता का यह पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर आया यह वायरल हो गया है और सुशांत के फैंस इस पोस्ट को सुशांत के साथ जोड़ रहे हैं कयोंकि यह पोस्ट उस वक्त सामने आया है जब सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है और रिया पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। 

वहीं आपको बता दें कि अंकिता की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस भी कमेंटस कर रहे हैं और वो भी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

वहीं आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत के परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अच्छे से जांच नहीं कर रही है और वो लगातार सुशांत की फेमिली पर दबाव बना रहे हैं।

Content Writer

Janvi Bithal