Fashion के चक्कर में ये क्या पहन रही Ankita, आपसे ये उम्मीद नहीं! ब्लैक ड्रेस में ट्रोल हुई एक्ट्रेस

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2023 - 03:16 PM (IST)

बीती शाम बी-टाउन में सोसाइटी अचीवर्स और सोसाइटी इंटीरियर्स एंड डिजाइन मैग्जीन्स इवेंट रहा जहां इंडस्ट्री के नए पुराने चेहरे नजर आए। राहुल देव, मुग्धा गोडसे, प्रीति झंगियानी और परवीन डबास, गुल्शन ग्रोवर, मुकेश छाबड़ा जैसे कई चेहरे दिखे लेकिन इस इवेंट में चर्चा में रही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जोड़ी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

ब्लैक शिमरी शॉर्ट ड्रेस में दिखी अंकिता लोखंडे 

अंकिता लोखंडे वेस्टर्न ड्रेसअप में नजर आई। उन्होंने ब्लैक कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसके टॉप पर एक ब्लैक बोअ लगी थी। वहीं पति विक्की ब्लैक पैंट और एक्वा ब्लू व्हाइट औऱ ब्लैक शेड देने वाली शर्ट में नजर आए कइयों को तो अंकिता का ड्रेस अच्छा लगा तो कई नाराज भी दिखें।इससे पहले भी अंकिता मॉनी के क्लब लॉन्च इवेंट में ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आई थी जिसे देखने के बाद लोगों ने कहा था कि ऐसा लग रहा जैसे कही नाचने जा रहे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

पिछले कुछ समय से अंकिता वेस्टर्न ड्रेसअप में ज्यादा नजर आ रही हैं हालांकि लोगों को अंकिता का साड़ी और ट्रडीशनल लुक ही ज्यादा पसंद आता है।

ट्रेडिशनल बनारसी साड़ी में भी दिखी थी खूबसूरत 

हालांकि अंकिता को साड़ी लुक में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। कुछ दिन पहले  अंकिता ने लाइट पर्पल लेवेंडर शेड देने वाली ट्रडीशनल बनारसी सिल्क साड़ी पहनी थी  और मेचिंग ज्यूलरी। सिंपल जूड़ा और मेकअप के साथ अंकिता की इस लुक को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। इसी के साथ अंकिता ने एक मेहंदी ग्रीन सिल्क ब्रोकेड साड़ी पहनी थी और मुंबई अचीवर्स अवॉर्ड में यैलो कलर की ट्रडीशनल साड़ी ट्रडीशनल ज्यूलरी के साथ पहनी थी। इस लुक को भी काफी पसंद किया गया था लेकिन इससे पहले फेमिना अवॉर्ड में अंकिता ने डार्क ब्राउन नेटेड ड्रेस वियर की थी जिसमें वह खूबसूरत लग रही थी लेकिन यूजर्स ने मिक्स रिएक्शन दिए किसी ने उन्हें गॉर्जियस कहा तो किसी ने उर्वी जावेद की बहन।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

Content Writer

Vandana