अंकिता के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी! जल्द बनने वाली हैं दुल्हन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 26, 2021 - 04:38 PM (IST)

टीवी के बाद बाॅलीवुड में पहचान बना रही अंकिता लोखंडे अपनी जिंदगी में भी आगे बढ़ चुकी हैं। यह बात को हर कोई जानता है कि वह विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में है। अंकिता सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अक्सर विक्की संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ महीनों पहले खबर सामने आई थी कि अंकिता और विक्की ने सगाई कर ली है। वहीं अब एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस की सीक्रेट तरीके से मेहंदी सेरेमनी की रस्म हो गई है। 

अंकिता के हाथ में रची मेहंदी

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता ने अपने हाथों पर विक्की के नाम की मेहंदी रचा ली है। इस दौरान अंकिता की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

इमोशनल हुई अंकिता 

इस दौरान अंकिता अपनी दोस्त से गले मिलते हुए इमोशनल हो जाती हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी दिखाते हुए कई पोज भी दिए हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। 

अब इन तस्वीरों की सच्चाई भी आपको बता देते हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर Q and A सेशन के दौरान इन्हें शेयर किया है। वहीं अगर हम बात करें अंकिता की मेहंदी की तो उनके हाथों पर लगे डिजाइन को ध्यान से देखें तो आप भी जान जाएंगे कि ये एक्ट्रेस की रिंग सेरेमनी के दौरान की तस्वीरें हैं।

Content Writer

Bhawna sharma