White long Sleeveless gown में अकिंता लोखंडे ने दिखाया अपना बोल्‍ड अवतार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 27, 2021 - 02:23 PM (IST)

टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अकिंता लोखंडे इन दिनों अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। अंकिता ने अपने  इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कई बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर की हैं। जिसे देख फैंस की पसीने छूट गए। सोशल मीडिया पर ये तस्‍वीरें खूब वायरल हो रही हैं। बतां दें कि अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्‍टाग्राम पर उनकी अच्फैछी खासी फैन फॉलोइंग है। 
 


दरअसल अंकिता की ये तस्‍वीरें  एक फोटोशूट की हैं। अपने अलग-अलग आउटफ‍िट्स में अंकिता लोखंडे काफी ग्लैरमरस नज़र आ रही हैं। इस फोटो शूट में अंकिता लोखंडे ह्वाइट लॉन्ग स्लीवलेस गाउन में दिख रही हैं। फोटो में उनका स्टाइल बेहद आकर्षक हैं।  इस स्लीवलेस गाउन में अंकिता ने कुछ खडे़ होकर पोज दिए हैं तो कुछ में बैठ कर लेकिन हर फोटो में वह बेहद बोल्ड और स्टाईलिश नज़र आ रही हैं।

 

करियार की बात करें तो अकिंता ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपुत के साथ टीवी के लोकप्रिय शो पवित्रा रिश्ता से अपने करियार की शुरूआत की थी। जिससे उन्हें काफी पहचान मिली। वही हाल ही में अंकिता ने कंगना रनौत के साथ 2019 में फिल्म मनिकर्णिका  में भी अहम रोल निभाया। इसके अलावा अंकिता लोखंडे साल 2020 में टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-3 में भी नजर आई थीं। 

Content Writer

Vandana