Ankita Lokhande की गेम नहीं आई इन 6 सितारों को पसंद, जमकर सुना रहे खरी-खोटी

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2024 - 07:22 PM (IST)

बिग- बॉस 17 बस अपने अंतिम चरण पर है। जहां मुन्नवार, अभिषेक और अंकिता को लोग strong contender के तौर पर देख रहे हैं, लेकिन कुछ लोग हैं जिन्हें अंकिता बिल्कुल पसंद ही नहीं आ रही। ये लोग अंकिता के गेम को चिप बोल रहे हैं और नहीं चाहते की वो बिग- बॉस की ट्रॉफी जीते। इस लिस्ट में बिग- बॉस सीजन की ही कई  एक्स- कंटेस्टेंट्स जैसे देवोलीना भट्टाचार्जी और पूजा भट्ट का नाम शामिल है। चलिए डालते हैं इन सितारों पर एक नजर...

देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना ने टॉर्चर टास्क के दौरान अंकिता की हरकतों को गलत बताया। वहीं उन्होंने अंकिता के पति विक्की को भी खरी- खोटी सुनाई।

काम्या पंजाबी

काम्या ने भी टॉर्चर टास्क के बाद अंकिता की हरकतें अच्छी नहीं लगी। एक्ट्रेस ने ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अंकिता पुरानी गलतियां दोहरा रही है।

पूजा भट्ट

पूजा ने अंकिता की गेम को ताना मारा। इसके साथ ही अंकिता और विक्की की टीम ने मन्नारा चोपड़ा को बुरा- भला कहा, जिसे लेकर पूजा भट्ट ने नाराजगी भी जाहिर की।

राजीव अदातिया

राजीव को अंकिता और ईशा का गेम कुछ खास पसंद नहीं आया। ये दोनों ही अपने बेकार गेम के चलते राजीव की नजरों में चढ़ गई हैं।

मनु पंजाबी

मनु पंजाबी बिग- बॉस के हर सीजन पर अपना रिव्यू देते हैं। लेकिन एक भी एपिसोड में उन्होंने अंकिता लोखंडे को सपोर्ट नहीं किया। ऐसे में कहा जा सकता है कि वह अंकिता के हाथ में ट्रॉफी नहीं देखना चाहते।

कीश्वर मर्चेंट

कीश्वर मर्चेंट बिग- बॉस में हिस्सा ले चुकी हैं। वो हमेशा बिग- बॉस में भाग लेती दूसरी लड़कियों को encourage करती नजर आई हैं, लेकिन अंकिता उन्हें खास पसंद नहीं आई। उन्होंने कई बार एक्ट्रेस को उनकी गेम के लिए आड़े हाथों लिया। 

बता दें इस हफ्ते अंकिता की हरकतें दर्शकों को इतनी चुभी हैं कि उन्हें शो की वैंप का टैग दे दिया गया है। बता दें इस हफ्ते वो घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट भी हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur