जन्मदिन के बाद ट्रोल होने पर अंकिता ने दिया करारा जवाब, कर दी सब की बोलती बंद

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 06:45 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोग स्टार्स को लगातार अपने निशाने पर ले रहे हैं। हालांकि एक्टर को गुजरे 6 महीने से अधिक हो गया है लेकिन फैंस अभी भी सुशांत को भुला नहीं पा रहे हैं। वहीं इस बीच लोगों की चहेती अंकिता लोखंडे भी लोगों के निशाने पर आ गई है। दरअसल हाल ही में अंकिता ने अपना जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया था। अंकिता ने पार्टी में अपने खास दोस्तों को भी बुलाया था लेकिन इस बीच अंकिता के जन्मदिन की ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सुशांत और अंकिता के दोस्त संदीप सिंह भी दिखाई दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

संदीप सिंह को पार्टी में बुलाए जाने के बाद ट्रोल हुईं अंकिता 

इसके बाद अंकिता लोगों के निशाने पर आ गई और उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया। वहीं अब अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिससे फैंस यह कयास लगा रहे रहैं कि एक्ट्रेस ने इससे उन लोगों को जवाब दिया है जो उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। तो आईए आपको दिखाते हैं अंकिता का वो पोस्ट। 

अंकिता ने शेयर किया पोस्ट 

अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी शेयर कर अंकिता ने लिखा  'मैं और मेरा दिल कई मुद्दों से लड़ रहे हैं, लेकिन एक चीज हमारे अंदर कभी नहीं रही, वह है नफरत। यदि आपके भीतर नफरत भरे विचार आते हैं तो इससे आपकी आत्मा भी खराब होती है। वही आत्मा जो आपको सभी समस्याओं को पैदा करने और उन्हें मदद करने में मदद करती है।' इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने अपनी अन्य पोस्ट में लिखा, ' मैं स्थिर रहने वाली हूं। यदि लोग मेरे बारे में नकारात्मक विचार रखते हैं तो मैं जानती हूं कि यह उनकी राय है। यह उनके संस्कारों पर आधारित है और उनके आज के मूड पर निर्भर करती है। उनकी राय उनकी हकीकत को भी बयां करती है, मेरी नहीं। मैं यह जानती हूं कि मैं क्या हूं, इसलिए हमेशा स्टेबल यानी स्थिर रहती हूं।'

धूमधाम से मनाया जन्मदिन 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

गौरतलब है कि अंकिता पर फैंस इसलिए भी नाराज हैं क्योंकि इसी साल उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है जिसके बाद फैंस ने अंकिता को कईं तरह की बातें भी सुनाई। वहीं अंकिता के जन्मदिन पर उनके खास दोस्त मौजूद रहे जिसके बहुत सारे फोटोज और वीडियोज भी सामने आ रही हैं। 

आपका अंकिता की पोस्ट पर क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Content Writer

Janvi Bithal