सुशांत के सपने को पूरा करने के लिए अंकिता ने की पहल, एक्टर की याद में घर पर लगाए पौधे

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 12:02 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए और सच सब के सामने लाने के लिए अंकिता लोखंडे सुशांत के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हैं। वह लगातार सच का साथ देकर जहां सुशांत की बहनों का मनोबल बढ़ा रही हैं वहीं वह उन लोगों को भी खरी खोटी सुना रही हैं जो उनके और सुशांत के रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं। अंकिता एक तरफ जहां सुशांत को न्याय दिलाने में लगी हैं वहीं वह एक्टर के सपने को भी पूरा कर रही हैं। 

दरअसल सुशांत का सपना था 1 हजार पौधे लगाना और बीते दिनों अंकिता को पौधे खरीदते हुए भी देखा गया था और सुशांत के इसी सपने को पूरा करने के लिए अंकिता ने इस काम की शुरूआत कर दी है। अंकिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह पौधे लगा रही हैं। 

शेयर की तस्वीरें

अंकिता ने अपने डॉगी के साथ इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा ,' हाच्ची और मम्मा (अंकिता लोखंडे)...लगभग हर चीज में मेरा पार्टनर..अब पौधे लगा रहे हैं। उसके सपने को पूरा करके उसे याद करने का यह हमारा तरीका है। #plants4SSR।'

लगातार कर रहीं सपोर्ट 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hatchi and mamma 😍 My partner In almost everything ❤️ Planting plants 🌱 It’s our way to remember him by fulfilling his dream ❤️ #plants4SSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Sep 12, 2020 at 8:50pm PDT

अंकिता सुशांत की मौत के बाद लगातार परिवार वालों को सपोर्ट कर रही है और उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं। हालांकि इस बीच उन्हें रिया के समर्थक कईं बातें भी सुना रहे हैं लेकिन अंकिता के हौसले इन सब बातों से भी नहीं टूटे है। 

फैंस कर रहे कमेंट 

अंकिता की इस पोस्ट को देखकर फैंस का दिल एक बार फिर दुखा और एक बार फिर उन्हें सुशांत की याद आ गई। 

जारी है जांच 

वहीं आपको बता दें कि इस केस की लगातार जांच की जा रही है और इस केस में अब रिया ने बीते दिनों एक और बड़ा खुलासा किया है। ड्रग मामले में सारा अली खान के साथ-साथ रकुलप्रीत का नाम भी सामने आया है और खबरें है कि एनसीबी इन्हें जल्द समन भेजेगी। 

Content Writer

Janvi Bithal