सुशांत की याद में अंकिता बनाना चाहती हैं ''पवित्र रिश्ता'' का दूसरा सीजन

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 11:26 AM (IST)

सुशांत को गुजरे चाहे एक महीना हो गया हो लेकिन फैंस के लिए उन्हें भूला पाना आसान नहीं हैं। सुशांत के लिए लगातार फैंस CBI जांच की मांग कर रहे हैं ऐसे में जहां उनके फैंस का इतना बुरा हाल है वहीं उनके परिवार वालों के लिए भी ये समय दुख भरा है। खासकर अंकिता लोखंडे के लिए। सब जानते हैं कि एक समय ऐसा था जब सुशांत और अंकिता एक दूसरे की जान हुआ करते थे लेकिन कुछ कारणों के चलते दोनों अलग हो गए लेकिन अंकिता के लिए सुशांत को भुला पाना इतना आसान नहीं हैं। 

अंकिता देना चाहती हैं सुशांत को ट्रिब्यूट

वहीं अब खबरें ये आ रही हैं कि सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता उन्हें ट्रिब्यूट देना चाहती हैं और उन्होंने ये इच्छा जताई है कि  पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन बनाया जाए। 

कुछ मीडियी रिपोर्टस की मानें तो अंकिता ने अपनी ये इच्छा एकता कपूर के सामने भी रखी है क्योंकि पवित्र वो शो था जिससे सुशांत को असल पहचान मिली और देखा जाए तो वो शो उनके बेहद करीब था। यहीं से उन्हेंने अपने करियर की असल शुरूआत की थी ऐसे में खबरों की मानें तो अंकिता के अनुसार सुशांत के लिए इससे अच्छा ट्रिब्यूट और कोई नहीं होगा। 

एकता कपूर से की अंकिता ने बात 

वहीं दूसरी तरफ खबरें ये भी आ रही हैं कि अंकिता के इस आइडिया को एकता कपूर ने काफी पंसद किया है और वो भी इस पर दूसरा सीजन बनाने की सोच रही हैं और उन्होंने अपनी राइटर टीम के साथ इस शो की कहानी को आगे बढ़ाने की बात भी की है।

वहीं आपको ये भी बता दें कि सुशांत के केस में फिलहाल पुलिस जांच जारी है और वो लगातार इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। 

 

Content Writer

Janvi Bithal