आधी रात को अंकिता ने की पजामा पार्टी, Actress के  हाव-भाव देख लोग बोले- शराबी है ये

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 05:24 PM (IST)

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हमेशा- हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मराठी रीति- रिवाज से शादी रचा ली है। मेहंदी, सगाई, हल्दी, संगीत, शादी और ग्रैंड रिसेप्शन के बावजूद इनका Celebration खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है अब अंकिता ने कुछ दोस्ताें के साथ पजामा पार्टी की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

सुहागरात छोड़कर की गई पैजामा पार्टी को लेकर लोग हैरान हैं। वहीं इस दौरान अंकिता के हाव-भाव देख कुछ ने ताे उन्हे शराबी तक कह डाला। दरअसल अंकिता  इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ शेयर कर रही है। 

अब उन्होंने मिस्टर जैन एंड मिसेज जैन’ वाले कैप्शन के साथ एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और उनके पति  नाइट सूट में नजर आ रहे हैं। ​इनके नाइटड्रेस के पीछे मिस्टर जैन और मिसेज जैन छपा हुआ है। 


वहीं अंकिता और विक्की ने बीती रात एक पैजामा पार्टी भी होस्ट की, जिसमें अपर्णा दीक्षित, मृणालिनी त्यागी, महेश शेट्टी, अनीशा शेट्टी, दलजीत कौर समेत आधी से ज्यादा टीवी इंडस्ट्री पहुंची। 

वहीं इसी बीच टीवी की फेवरेट बहू की पहली रसोई का​ वीडियो भी सामने आया है। वह पायजामा ड्रेस में चाय बनाती नजर आ रही हैं और इस दौरान उनका डांस करना नहीं रुक रहा है। वहीं  एक तस्वीर में अंकिता अपनी वेडिंग डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई दी। 

पायजामा पार्टी के दौरान एक्ट्रेस ने बनी ईयर हेयरबैंड लगाया हुआ है और वह अपनी पति पर खूब प्यार लूटा रही हैं।  अंकिता के साथ उनके दोस्त भी इस नाइट पार्टी को खूब Enjoy कर रहे हैं। 

Content Writer

vasudha