Bigg Boss के घर से बाहर आते ही सदमे में गई अंकिता, बेहद करीबी ने छोड़ दिया साथ

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2024 - 03:31 PM (IST)

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। उन्होंने किसी अपने को खो दिया है, जिसे लेकर वह काफी दुखी है। अंकिता  'बिग बॉस सीजन 17' की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रही थी, हालांकि इतना नाम कमाने के बावजूद भी वह ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई।


दरअसल हाल ही में अंकिता के पेट डॉग का निधन हो गया है, इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। एक्ट्रेस ने अपने  इमोशनल नोट में लिखा-, "हे बडी मम्मा तुम्हें बहुत याद करेंगी। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले स्कॉच।" इसके साथ उन्होंने उसकी फोटो भी लगाई है। 

इस खबर के सामने आने के बाद लोग अंकिता का हौसला बढ़ा रहे हैं। उनकी दोस्त अमृता खानविल्कर ने लिखा- "ओएमजी, बाप रे, भगवान उसकी आत्मा को शांति दें।" लोगों का कहना है कि वह डॉग अंकिता के आने का इंतजार कर रहा था, उनके आते ही उसने दुनिया को अलविदा कह दिया। 

अंकिता अपने डॉग से बेहद प्यार करती थी,  वह बिग बॉस के घर में भी कई बार उसका जिक्र कर चुकी थी। याद हो कि अंकिता ने ‘बिग बॉस 17’ में पति विक्की जैन के साथ हिस्सा लिया था और इस पूरे सीजन के दौरान अंकिता और विक्की लड़ते-झगड़ते दिखे थे। कई बार इन दोनों के बीच 
झगड़ा  इतना बढ़ जाता था कि ‘बिग बॉस’ काे भी बीच में दखल देनी पड़ती थी।

Content Writer

vasudha