पूरी दुनिया के सामने सुशांत ने अंकिता को किया था प्रपोज फिर क्यों टूट गया इनका पवित्र रिश्ता?

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 04:24 PM (IST)

एक्ट्रेस अंकिता लोखड़े टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा रह चुकी हैं। अंकिता को एकता कपूर के सीरियल ''पवित्र रिश्ता'' से पहचान मिली थी, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत कोस्टार थे जो अब हमारे बीच में नहीं रहे। दोनों ने इस सीरियल में पांच साल काम किया और यही से इनकी लव स्टोरी शुरु हुई थी। सीरियल करते वक्त दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लगे। डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी दोनों साथ दिखाई दिए।

पूरी दुनिया के सामने सुशांत ने अंकिता को किया था प्रपोज

इसी शो के वैलेंटाइन डे के खास एपिसोड के दौरान सुशांत ने अंकिता लोखंडे को मंच पर ही प्रपोज भी किया था। सुशांत चाहते थे कि अगले सात जन्मों तक अंकिता उनके साथ रहे। अंकिता ने भी कहा था कि वह सुशांत के साथ शादी करना चाहती हैं। अंकिता और सुशांत के रिश्ते को उनके परिवारवाले और फैंस भी काफी पसंद करते थे लेकिन ना जाने किसकी नजर लग गई और इनका पवित्र रिश्ता टूट गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

करियर की वजह से दूर हो गए थे दोनों

दरअसल, कुछ सालों बाद सुशांत जब कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ने लगे तो दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई। दूरियां इतनी बढ़ गई कि यह कपल हमेशा के लिए अलग हो गया। इनके ब्रेकअप से फैंस काफी हैरान और दुखी भी हुए थे। इनके अलग होने की यह वजह सामने आई थी कि सुशांत बुलंदियों को छू रहे थे और अंकिता को इनसिक्योरिटी फील होने लगी थी.

अब विक्की जेन को डेट कर रही अंकिता

खुद एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था कि सुशांत पहले जैसा नहीं रह गया था। वह अब उन लोगों के साथ खास टच में नहीं रहता था जिनके साथ पहले रहता था। उसके बर्ताव में परिवर्तन आ गया था और वह अब लोगों को पहले की तरह फोन कॉल भी नहीं किया करता था। सुशांत जहां बॉलीवुड में कदम रख चुके थे वही अंकिता अपने करियर पर फोकस कर रही थी। करियर के ट्रैक अलग होने की वजह से ही इन दोनों में दूरियां आई। सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता पूरी तरह से टूट गई थी। अंकिता के जाने के बाद सुशांत की जिंदगी में कई लड़कियां आई लेकिन एक्ट्रेस की जगह कोई नहीं ले पाई। वही, 36 साल की अंकिता ने अभी तक शादी नहीं की लेकिन वह विक्की जैन को डेट कर रही है। ब्रेकअप के बाद टूटी अंकिता को विक्की ने ही संभाला था। साल 2020 अंकिता के लिए बहुत ही बुरा रहा क्योंकि सुशांत हमेशा हमेशा के लिए उन्हें छोड़कर चले गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

सुशांत की मौत के बाद अंकिता उनकी फैमिली से मिली और उन्हें इंसाफ दिलाने की पूरी कोशिश की। हाल में ही अंकिता ने जी रिश्ते अवार्ड 2020 में सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया। सुशांत भले ही हमारे बीच में नहीं रहे लेकिन लोगों के दिलों में वह आज भी जिंदा है।

Content Writer

Priya dhir