दीवाज की पसंद बनी अनिता डोंगरे की डिजाइनर Kurtis

punjabkesari.in Thursday, Nov 08, 2018 - 07:09 PM (IST)

फेस्टिव सीजन में बॉलीवुड डिवाज फैशन डिजाइर्न्स के आउफिट्स पहनना पसंद करती हैं। आज हम आपको अनिता डोंगरे के स्टाइलिश कुर्ती के कुछ डिजाइन्स दिखाने जा रहे हैं। अगर आप भी अपने के लिए स्टाइलिश कुर्ती के डिजाइन्स ढूंढ रही हैं तो आप अनिता डोंगरे की कलेक्शन से आइडियाज ले सकती हैं। तो चलिए देखते हैं उनकी लेटेस्ट कलेक्शन से कुछ स्टाइलिश कुर्ती के डिजाइन्स।

 

दीवाली सेलिब्रेशन के लिए करिश्मा कपूर द्वारा पहनी गई यह कुर्ती काफी स्टाइलिश है। अनिता डोंगरे की कलेक्शन से ली इस तरह की कुर्ती को आप भी फेस्टिव सीजन में ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप भी ट्रेंडिंग कलर के हिसाब से फेस्टिव ड्रेस लेना चाहती हैं तो प्रियंका की इस स्टाइलिश कुर्ती से आइडिया ले सकती हैं। अनिता डोंगरे की इस डिजाइनर कुर्ती में प्रियंका काफी ब्यूटीफुल लग रही है।

PunjabKesari

अनिता डोंगरे की ऐसी स्टाइलिश कुर्ती भी आपको एलिगेंट लुक देगी। दिया मिर्जा की तरह आप भी इसे अपने वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप कुछ सिंपल वियर करना चाहती हैं तो कंगना की तरह इस स्टाइल की कुर्ती चूज कर सकती हैं। पलाजो के साथ सिपंल डिजाइन की कुर्ती काफी अच्छी लगती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kangana Ranaut in @anitadongre designer Kurtis #kanganaranaut #anitadongre #bollywood @team_kangana_ranaut

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Nov 8, 2018 at 5:29am PST

PunjabKesari

अनिता डोंगरे का यह फेरी रेड कुर्ती काजोल को एलिगेंट लुक दे रही है। आप भी इस फेस्टिव सीजन में इस तरह की स्टाइलिश कुर्ती वियर कर सकती हैं।

PunjabKesari

आप इस तरह की जयपुर स्टाइल कुर्ती को भी फेस्टिव शॉपिंग का हिस्सा बना सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In vivid hues speckled with patterns that reflect the starry skies – celebrate the festivities this season with our #handcrafted #Bandhani kurtas. Pictured here: The Siyona Kurta The Avasa Kurta The Nadira Kurta #AnitaDongre #Odyssey #AW18 #FestiveCouture #FestiveKurta #BandhaniKurta #Festive #weddingcouture #GotaPatti #embroidery #Kurta

A post shared by Anita Dongre (@anitadongre) on Oct 25, 2018 at 5:19am PDT

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static