कोरोना की चपेट में आए वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर, रोकी गई शूटिंग

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 01:46 PM (IST)

दुनियाभर में कोरोना महामारी का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री से एक साथ कई स्टार्स के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक अनिल कपूर, वरुण धवन और नीतू सिंह कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। तीनों स्टार्स निर्देशक राज मेहता की फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे थे।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो निर्देशक राज मेहता भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इन स्टार्स की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। लेकिन अभी तक किसी भी स्टार की तरफ से कोई ऑफिशल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है। नीतू कपूर लंबे समय बाद फिल्म 'जुग जुग जियो' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कुछ दिनों पहले सनी देओल के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर सामने आई थी। खुद सनी देओल ने अपने ट्विटर अंकाउट पर इसकी जानकारी दी थी। सनी देओल ने लिखा था, 'मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static