महाराष्ट्र सरकार का ऐलान, ड्रग्स मामले में होगी कंगना की जांच

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 04:43 PM (IST)

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत और संजय राउत के बीच की तकरार थमने का नाम नहीं ले रही। वहीं कंगना मनाली से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं। वह कल मुंबई पहुंच जाएंगी, जहां करणी सेना के बयान के मुताबिक वह उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाएंगे। इसी बीच खबर सामने आई रही है कि कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन की जांच की जाएगी।

महाराष्ट्र सरकार ने इस बात का ऐलान किया है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने बयान में कहा है कि अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू को देखते हुए कंगना के ड्रग्स लेने की जांच की जाएगी। बता दें अध्ययन सुमन कंगना रनौत के एक्स बाॅयफ्रेंड हैं। अनिल देशमुख का कहना है कि कंगना अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। उसी ने एक इंटरव्यू में कंगना पर आरोप लगाया था कि वह ड्रग लेती है। 

इतना ही नहीं अध्ययन सुमन ने ये भी कहा था कि कंगना उन्हें भी जबरदस्ती ड्रग देती थी। जिसके बाद सरकार ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र पुलिस इस मामले की जांच करेगी। बता दें कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने वाले बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई ना आने की धमकी दी थी। जिसके बाद कंगना को केंद्र सरकार ने Y कैटिगरी की सुरक्षा दी। इसके अलावा करणी सेना ने भी कंगना की सुरक्षा की जिम्मेदारी ली है।

Content Writer

Bhawna sharma