महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा- मुझे मिल रही हैं धमकियां, कंगना को लेकर दिया था बयान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 05:51 PM (IST)

बाॅलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत मुंबई की तुलना पीओके से करने वाले बयान के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना अपने बयान के मुताबिक आज यानि 9 सितंबर को मुंबई पहुंच गई हैं। हाल ही में कंगना के ऑफिस में की जा रही तोड़फोड़ पर बाॅम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को धमकी भरे फोन आ रहे हैं। 

गृह मंत्री अनिल देशमुख को मिली धमकी 

मिली जानकारी के मुताबिक गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि बीते दिन उन्हें धमकी भरे काॅल आए। उनका कहना है कि कंगना रनौत को लेकर दिए बयान के चलते उन्हें धमकियां मिल रही हैं। दरअसल, अनिल देशमुख ने कहा था कि कंगना ने मुंबई का अपमान किया है। उन्हें मुंबई नहीं आना चाहिए। वहीं अनिल देशमुख ने बीते दिन ऐलान किया था कि कंगना के ड्रग्स लेने की जांच की जाएगी।

बता दें कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने वाले बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई ना आने की धमकी दी थी। जिसके बाद कंगना को केंद्र सरकार ने Y कैटिगरी की सुरक्षा दी। इसके अलावा करणी सेना ने भी कंगना की सुरक्षा की जिम्मेदारी ली। वहीं कंगना जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो जहां एक तरफ करणी सेना एक्ट्रेस को सपोर्ट करती दिखीं वहीं दूसरी तरफ कंगना को रामदास अठावले की पार्टी का भी सपोर्ट मिला।

Content Writer

Bhawna sharma