SSR CASE: महाराष्ट्र के गृह मंत्री का CBI से सवाल, ''अभी तक नहीं बताया हत्या थी या सुसाइड''

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 04:31 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 6 महीने से ज्यादा हो चले हैं। एक्टर को न्याय दिलाने के लिए फैंस ने लगातार आवाज उठाई। देश-विदेश के फैंस एक्टर के केस को सीबीआई को सौंपने के लिए एकजुट हो गए थे। सुशांत के केस को जहां एक तरफ सीबीआई वहीं दूसरी ओर एनसीबी भी हैंडल कर रही हैं लेकिन अभी तक बात किसी भी निष्कर्ष तक नहीं पहुंच पाई है। फैंस आज भी इसी आशा में हैं कि एक्टर के केस में जल्द कुछ सामने आएगी। लेकिन अभी तक सीबीआई की तरफ से इस पर कोई अपडेट नहीं आई है। 

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने उठाए सवाल 

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के साथ-साथ उनके चाहने वाले भी एक ही मांग कर रहे हैं कि एक्टर को न्याय कब मिलेगा। कुछ लोग सीबीआई पर भी सवाल उठा रहे हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच पर सवाल उठाए हैं। अनिल देशमुख का कहना है कि यह आत्महत्या थी या हत्या, इसके बारे में सीबीआई ने नहीं बताया है।

जांच को 5 महीने हो गए : अनिल देशमुख

सुशांत केस पर अनिल देशमुख ने कहा , 'जांच शुरू हुए पांच महीने से ज्यादा समय हो गया है लेकिन सीबीआई ने यह खुलासा नहीं किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी या उन्होंने आत्महत्या की थी। मैं सीबीआई से जांच के निष्कर्षों को जल्द से जल्द प्रकट करने का अनुरोध करता हूं।'

आपको बता दें कि इस केस की लगातार जांच की जा रही है लेकिन काफी समय से इस केस में सीबीआई की कोई अपडेट नहीं आई है। जिसके बाद फैंस और उनके चाहने वाले लगातार मांग कर रहे हैं। वहीं इस केस में एनसीबी भी काफी एक्टिव होकर काम कर रही है और इस मामले में कईं स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal