अनील अंबानी के बेटे ने मनाया पत्नी का बर्थडे , टीना अंबानी ने भी बहू पर लुटाया प्यार

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 04:30 PM (IST)

भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के परिवार से तो हर काेई वाकिफ है, लेकिन उनके छोटे भाई अनिल अंबानी के बेटों के बारे में लोगों को कम ही जानकारी है। अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे का नाम जय अनमोल अंबानी जो वैसे तो लामलाइट से दूर रहते हैं लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर जरूर जाने जाते हैं। 


पिछले साल शादी के बंधन में बंधे जय अनमोल ने आज अपनी पत्नी का बर्थडे बेहद ही स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो साेशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अंबानी खानदान की खासियत यह है कि वह सेलिब्रेशन मनाने में कोई कमी नहीं छोड़ता, जय अनमोल भी कुछ ऐसा ही करते दिखाई दिए।

अनमोल अंबानी ने 20 फरवरी 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह के साथ शादी की थी। अपने बर्थडे पर अंबानी परिवार की बहू मस्टर्ड कलर की प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही थी। वहीं अनमोल भी  काली शर्ट और नीले रंग की डेनिम में हैंडसम लग रहे थे। दोनों की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आती है। वहीं कृशा की सास टीना अंबानी ने भी अपनी बहू के बर्थडे को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। 


टीना अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कर बहू को बर्थडे की शुभकामना दी। टीना ने ना केवल अपनी बहू को शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद दिया, बल्कि वास्तविक जीवन में वह जिस तरह की इंसान है, उसके लिए उसकी प्रशंसा भी की। यह एक प्यारा नोट था, जिसने लोगों का दिल जीत लिया। बता दें कि जय अनमोल की पत्नी कृशा शाह एक सोशल वर्कर हैं और लव नॉट फियर (Love Not Fear) कम्पैन चलाती है। इसके जरिये वो मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने का काम करती है। 

Content Writer

vasudha