रोज माेमाेज ना मिलने पर  नाराज पत्नी पहुंच गई थाने, बोली- पति ने पूरा नहीं  किया वादा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 10:47 AM (IST)

पति पत्नी के बीच लड़ाई- झगड़ा होना तो आम बात है। अकसर देखा जाता है कि बहस के दौरान पत्नी अपनी पति को यही धमकी देती है कि मैं आपको छोड़कर मायके चली जाउंगी। हाल ही में एक महिला चर्चा में बनी हुई है जो किसी बड़े विवाद के कारण नहीं बल्कि माेमाेज के चलते अपने पति का घर छोड़ आई। इतना ही नहीं उसने थाने में जाकर शिकायत भी दर्ज कराई।


यह अजीबोगरीब मामला सामने आया है प्यार के शहर आगरा से। दरअसल यहां एक महिला मोमोज के लिए इतनी दिवानी है कि उसने  पति के सामने रोज मोमोज खिलाने की शर्त रखी थी। अपनी पत्नी को खुश करने के लिए पति भी रोजाना मोमोज लाता था, लेकिन एक दिन वह नहीं ला पाया जिसकी पत्नी ने  उसे सजा देने की ठान ली।


वह नाराज होकर मायके चल गई और फिर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करक हा कि उसका पति उसके खाने-पीने का ख्याल नहीं रखता है। उसे खाने में मोमोज बहुत पसंद है, लेकिन उसका पति उसके लिए मोमोज लेकर नहीं आता है। इससे नाराज होकर वह अपने मायके आ गई है। इसके बाद यह मामला  परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया, जहां दोनों पक्षों में आपसी सुलह कराई गई।

पति ने अपनी सफाई में कहा कि फैक्ट्री से लौटते समय देर होने पर मोमोज नहीं मिलते हैं,  कभी-कभी जल्दबाजी में भी भूल हो जाती है। उसने वादा किया कि आगे से कुछ भी हो जाए  वह रोज मोमोज लेकर ही घर आएगा। शर्त मानने पर दोनों परिवारों में समझौता  हुआ और महिला पति के साथ रहने के लिए तैयार हो गई।
 

Content Writer

vasudha