OMG: एंजेलिना जोली के शरीर पर चिपकी मधुमक्खियों, 18 मिनट तक बिना हिले खड़ी रहीं

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 05:20 PM (IST)

हाॅलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के सेक्सी फिगर, बोल्डनेस और खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। खासकर लड़कियां तो उनकी तरह खूबसूरत दिखने के लिए काॅस्मेटिक सर्जरी तक करवा लेती हैं। एंजेलिना की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपने एक खास फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने मधुमक्खियों के झुंड के साथ फोटोशूट करवाया है जो जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, एंजेलिना जोली ने World Bees Day पर एक फोटोशूट करवाया। जिस की तस्वीरें नेशनल जियोग्राफिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि एंजेलिना के शरीर पर मधुमक्खियां चिपकी हुई है। जो उनके कंधों और चेहरे पर चलती दिखाई दे रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by National Geographic (@natgeo)

 

सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि एंजेलिना ने के शरीर पर ये मधुमक्खियां 18 मिनट तक इस तरह ही चिपकी रही। इस दौरान एक्ट्रेस बिना हिले अपने सिर को ऊपर और नीचे करती नजर आ रही है। 

मधुमक्खी पालक और फोटोग्राफर के कहना है कि मधुमक्खियों को शांत करने और एंजेलिना के शरीर पर डंक मारने से रोकने के लिए एक खास योजना बनाई गई थी। बेहद सावधानी से इस शूट को पूरा किया गया था। वहीं बात करें एंजेलिना के काम की तो उन्होंने साल 1982 में अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आई।

Content Writer

Bhawna sharma