एक्टिंग छोड़ किसान बन गए ''दीया और बाती हम'' के सूरज, पंजाब में कर रहे खेती

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 11:32 AM (IST)

ऐसे कई टीवी स्टार्स हैं जो अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। उन्हीं स्टार्स में से एक नाम सूरज राठी यानि एक्टर अनस राशिद का है। अनस टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' में सूरज राठी का किरदार निभा कर घर-घर में फेमस हो गए थे। आज अनस 41 साल के हो गए हैं और लंबे समय से लाइमलाइट से दूर खेती-बाड़ी कर रहे हैं। जी हां, अनस ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

अब एक्टर एक्टिंग छोड़ किसानी कर रहे हैं। किसानी की दुनिया में वह इस कदर ढल गए हैं कि अब उनका एक्टिंग की दुनिया में वापिस आने का कोई इरादा नहीं है। एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनस ने बताया कि वह इन दिनों अपने होमटाउन मालेरकोटला पंजाब में किसानी कर रहे हैं। वह कहते हैं कि उन्हें बचपन से ही खेतीबाड़ी का शौक रहा है। इसी वजह से उन्होंने खेती करने का फैसला लिया। 

वह कहते हैं कि उनके परिवार ने भी उनके फैसले का समर्थन किया। उन्हें अपने खेतो में लहराती फसल देखकर उतनी ही खुशी मिलती है जितनी उन्हें उनके निभाए किरदारों को दर्शकों से मिले प्यार को देखकर होती थी। अनस कहते हैं कि खेतों में उन्हें ट्रैक्टर चलाकर काफी मजा आता है। 

बता दें अनस राशिद ने साल 2006 में सीरियल 'कहीं तो होगा' से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। जिसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया। हालांकि एक्टर को पहचान साल 2011 में आए सीरियल 'दीया और बाती हम' से मिली थी। वहीं अगर बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो एक्टर ने साल 2017 में चंढीगड़ की रहने वाली हिना इकबाल से शादी की थी। आज हिना और अनस दो बच्चों बेटा खाबीब और बेटी आयत के पेरेंट्स हैं।

Content Writer

Bhawna sharma