कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होता अनारकली सूट, बॉलीवुड डीवाज को भी है इस पर भरोसा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 01:26 PM (IST)

जरूरी नहीं है कि किसी शादी या पार्टी में लहंगा और साड़ी से ही आपकी खूबसूरती में निखार आएगा। कुछ लड़कियों के लिए  लहंगा और साड़ी पहनना किसी झंझट से कम नहीं है, ऐसे में वह उस आउटफिट की तलाश में होती हैं जो सुंदर होने के साथ- साथ अरामदायक भी है। ऐसे में अनारकली सूट से बहतर क्या हो सकता है, इसकी खास बात यह है कि इसका फैशन कभी ऑउट नहीं होता है। बॉलीवुड डीवाज को ही देख लीजिए वह आज भी अनारकली पर ही भरोसा करती हैं। आप भी बॉलीवुड सेलेब्स के लुक से ढेरों आइडियाज ले सकती हैं। 


कैटरीना कैफ

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के क्रीम रंग का शाही चिकनकारी अनारकली सूट ने सभी का ध्यान अपनी और खींचने का काम किया था। फुल-स्लीव वाली मैक्सी-लेंथ चिकन वर्क के साथ कैरी किए गए  दुपट्टे में एक एम्बेलिश्ड बॉर्डर और हर जगह लाइट मोटिफ्स लगे थे। उन्हें देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस सूट में कितनी कंफर्टेबल हैं। 


अदिति राव हैदरी

 बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का अनाकरकली लुक भी खूब पसंद किया गया था। उनके ब्लैक और गोल्डन कलर के अनारकली सूट को देखकर आपका भी इसे पहनने का मन कर जाएगा। अदिति राव हैदरी ने अपने लुक को झुमकों की एक जोड़ी के साथ एक्सेसराइज़ किया, जो उनकी अनारकली पर कढ़ाई के काम से मेल खाता था।


ऐश्वर्या राय बच्चन 

ऐश्वर्या राय बच्चन को अनारकली से कुछ खास ही लगाव है। अकसर उन्हें अनारकली सूट में ही देखा गया है, लेकिन इस  व्हाइट सूट को कुछ ज्यादा ही पसंद किया गया था। अगर आप भी  मॉडर्न के साथ एथनिक स्टाइल चाहती हैं तो ये ड्रेस कलेक्शन परफेक्ट रहेगा। 

आलिया भट्ट

ग्रीन कलर की प्लेन अनारकली के साथ प्रिंटेड और एंबेलिश्ड ब्लू दुपट्टे का कॉम्बिनेशन आलिया भट्ट की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। उन्होंने मैचिंग जूलरी और गजरे के साथ अपने डिशनल लुक को कंप्लीट किया था। आप भी इस तरह का स्टाइल फॉलो कर सकती हैं। 

करिश्मा कपूर


आप भी किसी एथनिक लुक की तलाश में हैं तो करिश्मा कपूर का यह खूबसूरत ग्रीन सूट आपके काम आ सकता है। लोगों की वाहवाही लूटने के लिए इस सूट का कलर ही काफी है। यकीन मानिए ये लुक सबको इंप्रेस करने में आपकी जरूर मदद करेगा। 

 विद्या बालन 

 अगर आप भी अपने मोटापे के चलते अनारकली सूट पहनने से बच रही हैं तो विद्या बालन के इस लुक पर एक नजर जरूर डालें। इस  फुल-स्लीव सूट में  जटिल गोटा पट्टी का काम देखने लायक था। अपनी पीली अनारकली को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए विद्या ने स्टेटमेंट ज्वेलरी को चुना था। नई नवेली दुल्हन पर तो यह लुक और भी प्यारा लगेगा। 

कंगना रनौत

कंगना रनौत के इस लुक ने तो अलग ही ट्रेंड सेट कर दिया था। कंगना ने राजस्थानी टच वाले अनारकली के साथ सलवार पहनी थी जो काफी  स्टाइलिश लग रही थी। सतरंगी बॉर्डर वाला ये घाघरा स्टाइल अनारकली किसी के भी लुक पर चार-चांद लगा सकता है। 

सोनम कपूर 

लहंगा और साड़ी के बिना भी आप हैवी get-up तो इस तरह के एंबेलिश्ड अनारकली सूट पर भरोसा कर सकती हैं। इसके साथ सोनम कपूर की तरह  हैवी या न्यूड मेकअप पेयर करके आप अपनी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर सकती हैं। 

Content Writer

vasudha