अनन्या पांडे ने पहले बोल्ड तस्वीरों से बढ़ाया हॉटनेस का पारा, फिर खुद को ही कर दिया Troll

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 12:41 PM (IST)

लोगों द्वारा किसी को ट्रोल करते तो अकसर देखा जाता है, लेकिन क्या कभी किसी एक्ट्रेस काे खुद का मजाक बनाते देखा है? ऐसा किया है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने, पहले तो एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया फिर खुद की  सेब के साथ तुलना कर अपना की मजाक उड़ा लिया।


 लेटेस्ट फोटोज में अनन्या  बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस नजर आ रही है। व्हाइट मोनोकिनी में उनकी  कातिल अदाएं किसी को भी अपना दिवाना बना दे। इन कमाल की तस्वीराें के साथ उन्होंने एक सेब की तस्वीर भी शेयर की है, जो एक नेट में लिपटा हुआ है।


एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, मैं इस बात से पूरी तरह वाकिफ हूं कि इस जाल में आने पर मैं फल की तरह दिखती हूं। पहले तो लोगों ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया था लेकिन इस कैप्शन के बाद इस व्हाइट मोनोकिनी की तुलना सेब से हाेने लगी।

अनन्या के लुक की बात करें तो उन्होंने इस आउटफिट के साथ खुले रखे हैं और मेकअप भी मिनिमल रखा है। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर के आउटफिट की भी तस्वीरें शेयर की है। 


अनन्या ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और सेम कलर का शॉर्ट्स में कमाल की लग रही है। अपने लुक को डिफरेंट और अमेजिंग लुक देने के लिए अनन्या ने ऊपर से ब्लैक कलर का लॉन्ग जैकेट कैरी किया हुआ है। 

Content Writer

vasudha