अनन्या पांडे नहीं करना चाहती अभी शादी, अफेयर की खबरों के बीच बोली- मैं बहुत छाेटी हूं

punjabkesari.in Friday, Jun 30, 2023 - 04:30 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री और चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे का कहना है अभी शादी करने का उनका कोई प्लान नही है। अनन्या पांडे इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि वह और आदित्य रॉय कपूर एक दूसरे को डेट कर रहें हैं, ऐसे में उन्होंने यह बयान देकर  अफवाहों पर विराम लगाने की कोशिश की है।

दरअसल पिछले कुछ दिनाें से अनन्या पांडे की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरें थी कि वह शादी के बंधन में बंधने जा रही है। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं।  अब अनन्या ने कहा कि वह शादी करने के लिए अभी बहुत छोटी हैं, ऐसे में फिलहाल उनका शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है।


पिछले कई महीनों से  आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को कई बार बॉलीवुड की कई पार्टियों में एक साथ देखा गया, लेकिन अपने रिलेशन को लेकर दोनों ने खुलकर कभी बात नहीं की है। याद हो कि कुछ दिन पहले  'ये जवानी है दीवानी' में आदित्य के साथ काम कर चुके एक्टर रणबीर कपूर ने इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी थी।

रणबीर ने आदित्य काे लेकर कहा था कि- 'मुझे पता है कि वो एक लड़की को पसंद करता है, जो अक्षर A से शुरू होता है।' रणबीर की ये बातें सुनने के बाद फैंस ने कहा ये कोई और नहीं, बल्कि अनन्या पांडे ही हैं। बता दें कि अनन्या पांडे फिलहाल दिल्ली में अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग कर रही हैं।

Content Writer

vasudha