हॉट ब्लैक ड्रेस और  स्नीकर्स के साथ अन्नया पांडे ने क्रिएट किया New Fashion Statement

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 03:53 PM (IST)

चंकी पांडे की बेटी और ग्लैमर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भले ही अभी फिल्मों में काम नहीं किया है, लेकिन Popularity के मामले में वह बेहद आगे पहुंच गई हैं। अनन्या की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में तो एक्ट्रेस ने हॉटनेस का तड़का लगाने में कोई कमी ही नहीं छोड़ी है। लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 


दरअसल अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उनके एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहे हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में उनका अब तक का बोल्ड लुक सामने आया है। मिनी ब्लैक ड्रेस में वह फैंस को खूब इंप्रेस कर रही हैं। 


 सी स्ट्रैप वाली शॉर्ट ब्लैक ड्रेस को स्ट्रेचेबल मटीरियल से तैयार किया गया है। इस ऑउटफिट में कप पोर्शन को अलग से स्टिच किया गया, जिसके नीचे ऐड किया गया कट लुक में टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करता दिख रहा था। नाईट पार्टी के लिए इस तरह का आउटफिट परफेक्ट रहेगा। 


अनन्या ने अपनी इस हॉट ड्रेस के साथ ब्लैक स्नीकर्स पहनकर नया Trend सेट किया है। यानी कि अगर आप पार्टी में जा रहे हैं तो शूज के चलते आपके पैरों में दर्द नहीं होगा। अकसर शाट ड्रेस के साथ हील्स कैरी की जाती है लेकिन ये आइडिया काफी  यूनिक है। 


वहीं  अनन्या के आउटफिट की बात करें तो डीप नेकलाइन  स्टाइल कोशंट को जबरदस्त तरीके से बूस्ट करती दिख रही थी। उनका ऑवरऑल लुक काफी हॉट और ग्लैमरस है। लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिख- आप मेरा पहला क्रश हो।  
 

Content Writer

vasudha