एक दिन में दो बार दुल्हन बनी अनन्या, दोनों ही लुक में बिखेरा जलवा

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 01:29 PM (IST)

बहुत कम समय में सबकी फेवरेट व चहेती बनने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपना पहला रैंप डेब्यू बड़े प्लेटफॉर्म यानी लैक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिव 2019 से किया। जी हां, रैंप पर अनन्या का नया अवतार सारे फैंस के लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइज था। खास बात थी कि उन्होंने डेब्यू के दिन ही दो डिजाइनर्स की कलेक्शन के लिए रैंपवॉक कीं। 

हमेशा वेस्टर्न कपड़ो में दिखने वाली अनन्या ब्राइडल लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। बता दें कि इस फैशन शो पर उन्होंने 2 अलग ड्रेसेज पहनी जोकि 2 अलग डिजाइनर ने खास कर अनन्या के लिए बनाई थी।

अनन्या ने सबसे पहले डिजाइनर अर्पिता मेहता द्वारा डिजाइन किया गया पेस्टल पिंक लहंगा पहना। उन्होंने शो का माहौल अपनी हॉटनेस से गर्म किया। अनन्या ने वी नेक चोली के साथ हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना। इस लुक पर चार चांद लगाने के लिए उन्होंने गोल्डन बैंगल्स की मदद ली। 

वहीं, डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए उन्होंने आइवरी कलर लहंगा और मैचिंग ब्लाउज पहन रैंपवॉक कीं। लहंगे की खास बात यह है कि इसकी चोली ट्यूब टाइप है और इस पर स्लीव्स अलग से डाली गई है। इस लहंगे पर मौजूद लटकन इस पूरे लुक को लाजवाब दिखा रहा था।

उनका एमराल्ड चोकर नेकलेस उनकी लुक की रॉयलिटी बढ़ाने में मदद कर रहा था। सिंपल नेट वाला दुपट्टा उनके लुक को पूरी तरह से नई नवेली दुल्हन की तरह दिखा रहा था।  

Content Writer

Sunita Rajput