एक-दूसरे की आंखों में डूबे दिखे अनन्या-आदित्य, Vacation Enjoy करते तस्वीरें हुई वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 18, 2023 - 02:58 PM (IST)

इन दिनों अनन्या पांडे और आदित्या रॉय कपूर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ सरेआम घूम रहे हैं और उनकी तस्वीरें भी सरेआम सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर आदित्या और अनन्या की सामने आई है जिसमें वह दोनों एक रेस्टोरेंट में बैठकर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। कपल एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं। ऐसे में दोनों की तस्वीरें देखने के बाद फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दिखाते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸Ananya Follows 🌸 (@ananyasblessing)

लिस्बन में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं आदित्य-अनन्या 

आदित्य और अनन्या इन दिनों लिस्बन में हैं । दोनों के एक साथ होने की खबर तब पक्की हुई थी जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किए थे। इस वीडियो में आदित्य नहीं दिखे लेकिन बाद में एक्टर के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

फैंस ने बरसाए कमेंट 

दोनों की इन तस्वीरों पर फैंस काफी प्यार बरसाते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'यह दोनों जिस तरह से एक-दूसरे को देख रहे हैं बहुत अच्छा लग रहा है।' 

अन्य ने बधाई देते हुए कहा कि - 'बधाई हो आदि और अनन्या ।' 

एक ने कहा कि - 'आदि और अनन्या दोनों साथ में बहुत ही अच्छे लगते हैं। इन दोनों को देखकर बहुत खुशी हो रही है।'  

करण जौहर दे चुके हैं दोनों के रिलेशन पर हिंट

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशन पर डॉयरेक्टर करण जौहर खुद भी हिंट दे चुके हैं। जब अनन्या उनके शो कॉफी विद करण में आई थी तो करण ने इस बात का हिंट दिया था। इसके अलावा दोनों पिछले साल दीवाली पर भी साथ में दिखे थे। बॉलीवुड पार्टीज में भी दोनों को साथ में देखा जाता है।

Content Writer

palak