अनन्या पांडे के सीक्वेन लुक्स, पार्टी में चार चांद लगाने के लिए बेहतरीन स्टाइल टिप्स!

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 12:07 PM (IST)

नारी डेस्क: फैशन की दुनिया में अपने स्टाइल को खास बनाने के लिए आपको लेटेस्ट ट्रेंड्स का ध्यान रखना जरूरी है। आजकल सीक्वेन वर्क का चलन तेजी से बढ़ रहा है, और यह ट्रेंड सेलिब्रिटीज के बीच भी काफी लोकप्रिय हो गया है। एक्ट्रेस अनन्या पांडे के स्टाइलिश सीक्वेन पार्टी लुक्स को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। आइए, हम उनके कुछ बेहतरीन लुक्स पर नजर डालते हैं, जिन्हें आप इस फेस्टिव सीजन की पार्टीज में री-क्रिएट कर सकती हैं।

 डबल पल्लू स्टाइल साड़ी

आजकल डबल पल्लू वाली साड़ियां ट्रेंड में हैं। अनन्या ने एक खूबसूरत साड़ी को गोल्डन और मैरून/ग्रीन कलर के दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है। इस लुक को तरुण ताहिलियानी ने डिज़ाइन किया है। अगर आप इसे अपनाना चाहती हैं, तो साड़ी के एक पल्लू के साथ मैचिंग दुपट्टा पहनें, जो आपके लुक को और भी आकर्षक बना देगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 🌙 (@ananyapanday)

 

 सीक्वेन साड़ी लुक

अगर आप कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट लुक चाहती हैं, तो सीक्वेन साड़ी एक बेहतरीन विकल्प है। इस लुक को साटन के प्लेन ब्लाउज के साथ पहनें। ध्यान रखें कि स्टाइलिंग को मिनिमल रखें ताकि आपका लुक हॉट और मॉडर्न नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 🌙 (@ananyapanday)

 

 साड़ी गाउन स्टाइल लुक

आजकल साड़ी को गाउन स्टाइल में पहनने का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है। आप चाहें तो साड़ी को गाउन में पहन सकती हैं या इसे टेलर की मदद से एक नए स्टाइल में बना सकती हैं। यह लुक आपको एक इंडो-वेस्टर्न टच देगा, जो हर पार्टी में आपको खास बनाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 🌙 (@ananyapanday)

 

अनन्या पांडे के ये स्टाइलिश लुक्स निश्चित रूप से इस फेस्टिव सीजन में आपको अलग-अलग पार्टीज में आकर्षण का केंद्र बना सकते हैं। इन लुक्स को अपनाकर आप न केवल फैशनेबल दिखेंगी, बल्कि खुद को भी कॉन्फिडेंट महसूस करेंगी। अगर आपको ये लुक्स पसंद आए हों, तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें और अपने विचार कमेंट सेक्शन में साझा करें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static