अनन्या  को भी सिगरेट पीने की बुरी लत! बहन की मेहंदी में सरेआम कश लगाती दिखी चंकी पांडे की लाडली

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 05:25 PM (IST)

बॉलीवुड नगरी अपने-आप बहुत बड़ी दुनिया है। यहां सभी के अपने-अपने शौक है, किसी को नाच गाना, पार्टी करना बेहद पसंद है  का तो कोई नशे में चूर रहकर खुश है। सिर्फ एक्टर ही नहीं खूबसूरत हीरोइनें भी इस मामले में किसी से कम नहीं है वह किसी ना किसी नशे की लत का शिकार हैं। कुछ तो खुद को बोल्ड दिखाने के लिए भी सिगरेट के कश लगाती हैं। 


सिगरेट पीने की बुरी लत वैसे तो कई हसीनाओं को है लेकिन अनन्या पांडे को सरेआम सिगरेट पीते देख लोग काफी हैरान हैं। जी, हां चंकी पांडे की लाडली बेटी भी  सिगरेट के कश लगाती है, उनकाे इस चीज की इतनी बुरी लत लग चुकी है कि वह अपनी कजिन के वेडिंग फंक्शन में भी खुद को रोक नहीं पाई। 

दरसअल इन दिनों चिक्की पांडे और डीन पांडे की बेटी अलाना पांडे की शादी काफी चर्चे में है। कम मेहंदी सेरेमनी में तमाम बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे। अलाना पांडे भी अपनी बहन की शादी में बन-ठन कर पहुंची थी।  बेबी पिंक कलर की स्कर्ट और वन स्ट्रैप क्रॉप टॉप में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

मिडिल पार्टेड हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। इस दौरान अनन्या ने एक से बढ़कर एक पोज देकर मीडिया को खुश किया। इसी बीच एक यूजर ने उनकी तस्वीर शेयर कर लिखा- "अनन्या के स्मोकर होने की उम्मीद नहीं थी."। 


ऐसे में लोगों ने अनन्या को ऐसा ना करने कर सलाह दी। एक यूजर ने लिखा-  "बकवास, मुझे यह नहीं पता था... वह इतनी सुंदर है और उनके इतने प्यारे होंठ हैं, विश्वास नहीं होता कि वह धूम्रपान करती है.''। हांलाकि कुछ देर बाद पांडे की इस तस्वीर को डिलीट कर दिया गया। 

Content Writer

vasudha