अनन्या  को भी सिगरेट पीने की बुरी लत! बहन की मेहंदी में सरेआम कश लगाती दिखी चंकी पांडे की लाडली

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 05:25 PM (IST)

बॉलीवुड नगरी अपने-आप बहुत बड़ी दुनिया है। यहां सभी के अपने-अपने शौक है, किसी को नाच गाना, पार्टी करना बेहद पसंद है  का तो कोई नशे में चूर रहकर खुश है। सिर्फ एक्टर ही नहीं खूबसूरत हीरोइनें भी इस मामले में किसी से कम नहीं है वह किसी ना किसी नशे की लत का शिकार हैं। कुछ तो खुद को बोल्ड दिखाने के लिए भी सिगरेट के कश लगाती हैं। 

PunjabKesari
सिगरेट पीने की बुरी लत वैसे तो कई हसीनाओं को है लेकिन अनन्या पांडे को सरेआम सिगरेट पीते देख लोग काफी हैरान हैं। जी, हां चंकी पांडे की लाडली बेटी भी  सिगरेट के कश लगाती है, उनकाे इस चीज की इतनी बुरी लत लग चुकी है कि वह अपनी कजिन के वेडिंग फंक्शन में भी खुद को रोक नहीं पाई। 

PunjabKesari

दरसअल इन दिनों चिक्की पांडे और डीन पांडे की बेटी अलाना पांडे की शादी काफी चर्चे में है। कम मेहंदी सेरेमनी में तमाम बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे। अलाना पांडे भी अपनी बहन की शादी में बन-ठन कर पहुंची थी।  बेबी पिंक कलर की स्कर्ट और वन स्ट्रैप क्रॉप टॉप में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

मिडिल पार्टेड हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। इस दौरान अनन्या ने एक से बढ़कर एक पोज देकर मीडिया को खुश किया। इसी बीच एक यूजर ने उनकी तस्वीर शेयर कर लिखा- "अनन्या के स्मोकर होने की उम्मीद नहीं थी."। 

PunjabKesari
ऐसे में लोगों ने अनन्या को ऐसा ना करने कर सलाह दी। एक यूजर ने लिखा-  "बकवास, मुझे यह नहीं पता था... वह इतनी सुंदर है और उनके इतने प्यारे होंठ हैं, विश्वास नहीं होता कि वह धूम्रपान करती है.''। हांलाकि कुछ देर बाद पांडे की इस तस्वीर को डिलीट कर दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static