प्री वेडिंग सेरेमनी में अनंत ने किया अपनी बीमारी का जिक्र, बेटे की बातें सुन भावुक हुए मुकेश अंबानी

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 05:37 PM (IST)

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के विवाह से पहले आयोजित किए जा रहे कार्यक्रम में कल खूब रौनक देखने को मिली। नाचने-गाने के बीच एक मूमेंट ऐसा भी आया जब मुकेश अंबानी की आंखों में आंसू आ गए। अपने लाडले बेटे की स्पीच सुन वह खुद को रोक नहीं पाए और भरी महफिल में भावुक हो गए। 


अनंत और राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी को लेकर जामनगर में सितारों का मेला लगा हुआ है। कपल को आशीर्वाद देने देश ही नहीं विदेश से भी कई हस्तियां पहुंच रही हैं। तीन दिन का जश्न जामनगर शहर के पास रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के पास स्थित एक आवासीय टाउनशिप में किया जा रहा है। हर तरफ इस सेलिब्रेशन के ही चर्चे चल रहे हैं, इसी बीच अंबानी परिवार का दिल छू देने वाला वीडियो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


होने वाले दूल्हा ने अपनी स्पीच में पहले तो  सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा किया। फिर उन्होंने अपनी मां नीता अंबानी को भी थैंक्यू कहा। उन्होंने कहा- -इस ग्रैंड पार्टी का सारा इंतजाम मेरी मां ने किया है. पिछले 4 महीनों से मेरी मां लगातार 18-19 घंटे तैयारियों में जुटी रहीं। मैं इस चीज के लिए मैं उनका आभारी हूं.'। वह आगे कहते हैं- मैं अपने माता-पिता के साथ-साथ दोनों परिवार वालों का शुक्रिया करता हूं। इस इवेंट को यादगार बनाने में इन सभी ने कोई कसर नहीं छोड़ी,  जहां तक मुझे याद है ये सभी पिछले कई महीनों से दिन में सिर्फ 4-5 घंटे ही सो पाए हैं.'। 


अनंत अपने मुश्किल वक्त को याद करते हुए कहते हैं- आपको भी पता है कि मेरी जिंदगी इतनी आसान नहीं रही है। मैंने बचपन से ही काफी बीमारियां झेली हैं। हालांकि मेरे पिता और माता ने मुझे कभी यह एहसास नहीं कराया कि मैं बीमार हूं। उन्होंने मुझे हर वक्त हिम्मत दी।' बेटे की यह बातें सुनकर मुकेश अंबानी काप भावुक हो गए।


अनंत ने अपनी होने वाली पत्नी राधिका को लेकर भी बेहद प्यारी बातें की। उन्होंने कहा-  मै बहुत लकी हूं कि राधिका मुझे मिली। । हम पिछले 7 सालों से साथ हैं। लेकिन लगता है जैसे मैं राधिका से अभी कल ही मिला हूं। हर दिन हमारा प्यार और मजबूत हो जाता है। जैसा कि मेरे जीजा जी भी कहते हैं कि जब उन्होंने मेरी बहन ईशा को देखा तो उनके दिल में ज्वालामुखी उठने लगे थे। मैं कहूंगा कि राधिका को देखने के बाद मेरे दिल में भूकंप और सुनामी आने लगे। तो सभी चीजों के लिए तुम्हारा शुक्रिया राधिका।
 

Content Writer

vasudha