बेहद खूबसूरत है अनंत अंबानी की साली, राधिका मर्चेंट की बहन भी है काफी दौलतमंद

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 01:53 PM (IST)

राधिका मर्चेंट ये नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। देश के सबसे अमीर परिवार की छोटी बहु बनने जा रही राधिका के बारे में तो अब हर कोई जान चुका है, आज हम उस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अनंत अंबानी की दुल्हन के बेहद करीब है। चलिए जानते हैं मुकेश अंबानी के समधी अरबपति उद्योगपति वीरेन मर्चेंट के परिवार के इस खास सदस्य के बारे में।


हम बात कर रहे हें राधिका की बहनअंजलि मर्चेंट की जो खूबसूरती के मामले में अच्छे- अच्छों को पीछे छोड़ दे। हालांकि वह अपनी बहन की तरह लाइमलाइट में नहीं रहती हैं। रिपोर्ट की मानें तो राधिका मर्चेंट की बहन ट 'ड्राईफिक्स' की सह-संस्थापक हैं, इसके अलावा वह  पारिवारिक व्यवसाय को भी संभाल रही हैं।  उन्होंने साल 2020 में 'वटली' के संस्थापक अमन मजीठिया के साथ शादी की थी। दोनों बहनें अच्छी बॉडिंग शेयर करती हैं।


बताया जाता है कि अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई में पूरी की है। उन्होंने मुंबई के कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल से पढ़ाई की है। उन्होंने इंग्लैंड के लंदन बिजनेस स्कूल से मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन किया है। वह भी अपने परिवार की तरह बड़े परिवार से जुड़ी हुई हैं। वह जिस कंपनी को चलाती है वह हेयर स्टाइलिंग और हेयर ट्रीटमेंट से जुड़ा काम करती है। 


याद हो कि राधिका मर्चेट उस समय ज्यादा चर्चा में आई थी जब उन्होंने अपनी बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट की शादी के फंक्शन में बेहद शानदार डांस किया था। शादी के फंक्शन में वीरेन मर्चेंट की दोनों बेटियाें ने  एक ही जैसी ड्रेस पहनी थी। बता दें कि बेटियाें की तरह उनकी मां शैला मर्चेंट भी बेहद खूबसूरत हैं।  वह एन्कोर प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर हैं। इसके अलावा भी फैमिली की दूसरी कंपनियों से जुड़ी जिम्मेदारियां संभालती हैं। 
 

Content Writer

vasudha