प्रेग्नेंट सोनम के साथ कुछ ज्यादा ही रोमांटिक हुए आनंद, लोग बोले- पहले अपना नाड़ा तो संभाल लो

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 12:55 PM (IST)

प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप दिखाना बॉलीवुड जगत में एक फैशन बन चुका है। कोई एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो और बेबी बंप फ्लॉन्ट ना करे ऐसा तो हो नहीं सकता। अब अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर को ही देख लीजिए, प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद से ही वह इवेंट में दिखाई देने लगी। इस दौरान Mom To Be  ने जमकर पोज दिए। 

दरअसल सोनम के पति आनंद अहुजा ने  मुंबई में एक नया स्टोर खोला है, जिसकी ओपनिंग बीती रात हुई। इसके लॉन्च इवेंट में सोनम कपूर  भी शामिल हुई। ब्लू सूट और व्हाइट फिटेड टॉप में वह कमाल की लग रही थी। हर बार की तरह इस बार भी उनके स्टाइलिश लुक ने लोगों का दिल जीत लिया। 

एक्ट्रेस ने बॉसी लुक के साथ व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए हुए थे। उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला रखा था। वहीं आनंद की बात करें तो उनका लुक थोड़ा अजीब था जिसे लेकर उन्हें  ट्रोल किया जा रहा है। आनंद ने जो पैंट पहनी हुई थी उसका नाड़ा लटका हुआ था। एक यूजर ने लिखा- 'आनंद जी का तो नाड़ा लटक रहा है।'

इसके अलावा आनंद अपनी एक और हरकत सं भी हंसी का पात्र बन गए। इवेंट के दौरान जब पैपराजी के कैमरे में सोनम कपूर पति संग पोज दे रही थीं तो आनंद उन्हें किस करने लगे। ऐसे में लोगों ने पूछ डाला- कैमरे के सामने किस करना जरूरी है? वहीं एक शख्स ने कहा- किस करने से पहले अपना नाड़ा तो संभाल लो। 
 

Content Writer

vasudha