कोरोना काल में चिंतित हुए बिग बी, बोले- 'मेरे लिए कोई दूसरी जॉब है'?

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 12:39 PM (IST)

देश में चाहे लॉकडाउन हो गया है लेकिन अभी भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना के अभी भी हजारों केस सामने आ रहे हैं वहीं इस समय काम करना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा है।  आज भी लोगों के मन में इस बात का डर हैं कि कहीं हम इसकी चपेट में न आ जाएं वहीं कोरोना काल में सरकार की तरफ से कुछ दिशा निर्देश भी जारी किए गए हैं लेकिन इस बीच बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अमिताभ बच्चन भी आजकल थोड़े परेशान चल रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं वहीं हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को बताया है कि वह इन दिनों थोड़े उदास हैं। अपने ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा , '  इस बात में कोई दोराय नहीं कि कई तरह की परेशानियां और चिंता हैं। सरकारी अधिकारियों ने तो निर्धारित कर दिया था कि 65 से ज्यादा उम्र वाले लोग काम के लिए बाहर नहीं जा सकते। मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा है

फैंस से पूछा सवाल

वहीं अपने ब्लॉग में अमिताभ ने आगे लिखा , ' कोर्ट ने अब 65 से ज्यादा उम्र वालों को भी शूटिंग की इजाजत दे दी है, लेकिन उन्हें ऐसा भी लगता है कि कोर्ट और कानूनी प्रक्रिया में काफी समय जाता है। ऐसे में अमिताभ अब अपने फैन्स से पूछ रहे हैं अगर उनके लिए कोई दूसरी जॉब उपलब्ध हो। 

इस के बाद अमिताभ के फैंस हैरान हैं कि आखिर बिग बी इतने उदास क्यों हैं और उन्हें आखिर काम की चिंता क्यों सताने लगी है। वहीं आपको बता दें कि अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ जहां अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं वहीं वह ट्रोलर्स की भी खूब क्लास लगाते हैं। 


 

Content Writer

Janvi Bithal