अमिताभ बच्चन के महल जैसे घर में है संगमरमर का शानदार मंदिर, दिखाई इसकी झलक

punjabkesari.in Tuesday, Feb 13, 2024 - 03:32 PM (IST)

महानायक अमिताभ बच्चन के आलीशान बंगले ‘जलसा’  अपने नाम की तरह ही काफी खूबसूरत है।  करीब 100 करोड़ के इस बंगले की तस्वीरें तो हमने कई बार देखी है, लेकिन यहां का मंदिर शायद पहले कभी नहीं देखा होगा। अब अमिताभ बच्चन ने खुद ही अपने घर के खूबसूरत मंदिर की  झलक शेयर की है। 

अमिताभ ने अपने घर‘जलसा'के अंदर स्थित मंदिर की कुछ मनमोहक तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन लिखा- आस्था। उन्होंने एक के बाद एक 4 तस्वीरें शेयर की।  एक तस्वीर में वह शिवलिंग पर दूध चढ़ाते नजर आ रहे हैं।


 शिवलिंग के साथ भगवान राम, लक्ष्मण और मां सीता की मूर्ति भी दिखाई दे रही है। दूसरी फोटो में अमिताभ बच्चन तुलसी पर जल अर्पण करते नजर आ रहे हैं। 


तस्वीरें जलसा के पिछले हिस्से की हैं, जिसमें अमिताभ के बंगले में मौजूद भव्य सफेद संगमरमर का मंदिर देखा जा सकता है। यहां  कई भगवानों की मूर्तियां रखी हुई है, जहां सारा परिवार मिलकर पूजा करता है।  इस मंदिर को सुनहरी घंटियों से सजाया गया है.


बता दें कि अमिताभ बच्चन का बंगला  ‘जलसा 'मुंबई के जुहू इलाके में 10 हजार स्क्वेयर फीट तक फैला है। घर को सजाने के लिए बहुत महंगे इंटिरियर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा वॉल्स पर सुंदर पेटिंग्स इस घर की शोभा को और बढ़ा देती है। 
 

Content Writer

vasudha