मनाली पहुंचे अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ क्लिक की सेल्फी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 03:06 PM (IST)

अपनी एक्टिंग और कविताओं से अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के बिग बी और महानायक अमिताभ बच्चन  हाल ही में मनाली में स्पॉट किए। अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर भी दिखाई दिए। बता दें मनाली जाने से पहले अमिताभ बच्चन को पंजाब के रोपड़ शहर में रुकना पड़ा था। जहां पर उन्होंने हेरीटेज हवेली में ब्रेकफॉस्ट किया और फैंस के को हाथ हिला कर अभिनंदन स्वीकार किया। 

 


वहीं मनाली में पहुंचे अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर ने सर्किट हाउस मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उनकी पत्नी डॉ. साधना के साथ मुलाकात की। अमिताभ तीसरी बार मनाली आए हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल को प्राकृति ने काफी कुछ दिया है और यहां के लोग भी काफी अच्छे हैं। हिमाचल के लोग काफी मेहनती और ईमानदार है ये दुनिया जानती है। 

 

अमिताभ के मनाली पहुंचने की खबर सुनते ही उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए वहां पर इक्ट्ठा हो गए। अमिताभ ने अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाई और लोगों ने उन्हें उनकी आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी। 

 

मनाली में माइनस डिग्री तापमान में अमिताभ और रणबीर कपूर ने फिल्म के कई शॉट दिए है। इस दौरान वह दोनों वहां पर योगा करते हुए भी दिखाई दिए जिसके बारे में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में जानकारी दी है। फिल्म के लिए सुबह और शाम शूटिंग  चल रही है। मनाली के वन विहार में फिल्म के कुछ सीन शूट किए गए है।

 

Content Writer

khushboo aggarwal