बीच रास्ते में कार से उतरकर Amitabh Bachchan ने किया कुछ ऐसा की नातिन नव्या भी नहीं रोक पाई हंसी!

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 04:40 PM (IST)

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का महानायक यूं ही नहीं कहा जाता है। वो 80 साल की उम्र के होने के बाद भी एकदम युवाओं की तरह काम करते हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। बिग-बी अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ दिलचस्प चीजें साझा करते रहते हैं। हाल ही में महानायक ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट जो कि फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है।

सदी के महानायक की सादगी और शालीनता किसी से छिपी नहीं है। वह अक्सर इन चीजों का परिचय देते हुए देख जाते हैं। अमिताभ बच्चन वक्त के भी बहुत पाबंद हैं और हमेशा अनुशासन में रहना पसंद करते हैं। बिग-बी की कोशिश होती है कि वो सेट पर लेट न पहुंचें। इसी क्रम में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी लोग तरीफ करते नहीं थक रहे हैं।

महानायक ने ली अंजान शख्स से लिफ्ट

अमिताभ इन दिनों मुंबई में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म्स को पूरा करने में लगे हुए हैं। उनको फिल्म के सेट पर समय से पहुंचना था लेकिन मुंबई के ट्रैफिक के कारण ऐसा हो नहीं पा रहा था तो एक्टर ने एक अंजान शख्स से बाइक पर लिफ्ट ले ली। बिग बी जाकर उस शख्स की बाइक पर बैठ गए। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस अभिनेता के डेडिकेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर इसकी एक फोटो भी शेयर की है। इसमें वह एक शख्स की रॉयल इनफील्ड बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। वह आराम से पीछे बैठे हुए हैं और सेट पर जल्द पहुंचने की उत्सुकता नजर आ रही है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस राइड के लिए शुक्रिया दोस्त...मैं तुम्हें नहीं जानता हूं, लेकिन तुमने मुझे सेट पर समय पर पहुंचाने में मदद की...तुमने इस उलझन भरे ट्रैफिक जाम में यह काम इतनी तेजी से किया...येलो टीशर्ट, शॉर्ट्स और कैप के ओनर, तुम्हें शुक्रिया।

यूजर्स कर रहे हैं जम कर कमेंट्स

 

एक यूजर ने लिखा,' क्या नसीब वाला है बंदा।'

 

वहीं एक अन्य ने लिखा, 'शाहरूख खान चल रहा है क्या'?

 

 

वहीं नातिन नव्या भी इस पोस्ट को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाई।

 

 

Content Editor

Charanjeet Kaur