बिग बी को सताने लगा बढ़ती उम्र का डर, कहा- जल्द आंखों की रोशनी चली जाएगी

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 01:06 PM (IST)

बॉलीवुड के बिग बी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह आए दिन अपने ब्लॉग या अपने पिता जी की कविताएं अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में बिग बी ने एक ऐसा ब्लॉग शेयर किया जिसमें उनके शब्दों से ये साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हे़ अपनी बढ़ती उम्र का डर सताने लगा है।

शुक्रवार को अपना ब्लॉग शेयर करते हुए अमिताभ लिखते है, ' मेरी आंखों को तस्वीरें धुंधली दिखाई देती हैं। कई बार दो-दो चीजें दिखाई देती हैं। पिछले कुछ दिनों से मैं भी इस तथ्य को मानने लगा हूं कि मेरी आंखों की रोशनी चली जाएगी और अंधापन पहले से ही मेरे भीतर चल रही लाखों बीमारियों में इजाफा करेगा।

अब अपनी आंखों की रोशनी ठीक करने के लिए बिग बी अपनी मां का नुस्खा अपना रहे हैं। अमिताभ ने बताया कि, ' आज भी मुझे याद हैं जब मां अपने पल्लू को गोल कर के मेरी आंखों को फूंक मारती थी और तुंरत समस्या  खत्म हो जाती थी इसलिए मै भी इसी चीज का पालन कर रहा हूं। तौलिए को गर्म पानी में डुबोकर इसे आंखों पर रखा है।'

इसके साथ ही बिग बी ये भी लिखती है कि मेरे डॉक्टर ने तो मुझे भरोसा दिया है कि वह मुझे अंधा नही होने देंगें, डॉक्टर से बातचीत की है और रोज उनका दिया हुआ आईड्रॉप भी डाल रहा हूं उन्होंने तो भरोसा दिलाया है कि मेरी आंखों की रोशनी नही जाएगी।

कम्प्यूटर स्क्रीन के सामने बैठने का असर-
बिग बी कहते है कि आंखों को यूं धुंधला दिखाई देने की वजह ये है कि मैं बहुत ज्यादा समय कम्प्यूटर स्क्रीन के सामने गुजारता हूं और डॉक्टर का कहना है कि ये उसी का नतीजा है। वहीं बिग बी कहते है कि उनकी मां का नुस्खा काम कर गया है और वो अब साफ देख सकते हैं।

Content Writer

Anjali Rajput