Amitabh ने किया बहू को Insta पर Unfollow, मां-बेटी ने मिलकर किया Aishwarya को इग्नोर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 05:12 PM (IST)

बी-टाउन की बच्चन फैमिली इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है, जिसकी वजह उनकी पर्सनल जिंदगियों से जुड़ी है। खबरें ऐसी आ रही हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या अब साथ नहीं हैं और ऐश्वर्या अब अपने ससुराल में नहीं रहती। अभिषेक ने भी हाल ही में ऐसा इशारा दिया जिससे ये कयास पक्के हो गए। उन्होंने अपनी वेडिंग रिंग उतार दी है और बड़ी बात यह है कि अमिताभ बच्चन ने भी अपनी बहूरानी ऐश्वर्या को इंस्टा पर अनफॉलो कर दिया है। यह सारी बातें इस ओर इशारा कर रही हैं कि बच्चन परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि अमिताभ ने बेटी श्वेता बच्चन को अपना एक 50 करोड़ का घर गिफ्ट में दे दिया है। उसके बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था कि बेटी को वह घर दे रहे हैं और बहू घर से बाहर अलग रह रही है।

जब पेरिस फैशन वीक में ऐश को स्पोर्ट करने नहीं आया था कोई

कुछ समय पहले ऐश्वर्या ने पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लिया था और उसी शो में श्वेता की बेटी नव्या नंदा भी रैंपवॉक करती नजर आई थी जिसे चियर्स करने के लिए नानी जया और मां श्वेता बच्चन भी पहुंची थी । तीनों की काफी फोटोज भी वायरल हुई थी हालांकि ऐश्वर्या भी वहीं थी, लेकिन उनके साथ किसी की एक भी फोटो सामने नहीं आई। यह बात भी यूजर्स को अटपटी लगी थी। यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और कहा कि वह ऐश्वर्या से जैलस करती हैं।

एक यूजर ने कहा- वह नव्या के लिए वहां आई थी ऐश्वर्या के लिए नहीं।



एक ने कहा कि वह ऐश्वर्या की ब्यूटी और ग्लोब्स सक्सेस से जैलस करती हैं।

इंस्टा पर सिर्फ अपने पति को फॉलो करती हैं ऐश

सालों से ऐश्वर्या लोरियल ब्रांड की एम्बेसडर हैं और नव्या हाल ही में इस ब्रांड से जुड़ी हैं। इंस्टा पर फॉलो करने की बात करें तो ऐश्वर्या सिर्फ पति अभिषेक बच्चन को फॉलो करती हैं। उनकी लिस्ट में जया, श्वेता, नव्या, यहां तक ससुर अमिताभ बच्चन भी नहीं है।  खैर अब सच्चाई क्या है ये तो बच्चन फैमिली ही जानती हैं कि सच में अब यह जोड़ी टूट गई है। ऐश्वर्या का अपनी फैमिली के साथ अच्छे रिलेशन रहे है हालांकि उनकी ननद श्वेता के साथ उनकी अनबन की कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं। वहीं श्वेता को कई इवेंट्स में एश्वर्या से कटे कटे एक साइड खड़े होने की कई बार वीडियो और फोटोज भी सामने आ चुकी हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की वैडिंग रिसेप्शन में अभिषेक-ऐश एक साथ पोज देते दिखे थे तो श्वेता पापा अमिताभ के साथ नजर आई थी लेकिन श्वेता ऐश को देखकर इग्नोर करती और मुंह फेरती नजर आई थी। इस पर लोगों ने कहा था कि दोनों ननद भाभी में कोल्ड वार चल रहा था। वहीं जब श्वेता खुद भाई के साथ कॉफी विद करण में गई थी तो उन्होंने ऐश्वर्या की एक ऐसी आदत के बारे में बताया था जिससे वह नफरत करती हैं।  

श्वेता को ऐश की ये आदात नहीं है पसंद

शो में भाई अभिषेक संग पहुंचीं श्वेता ने कहा था कि मुझे उनकी एक आदत से नफरत है जब वह समय से कॉल बैक नहीं करती हैं। उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है। फिर अभिषेक ने भी ऐश्वर्या की एक आदत का खुलासा किया जिसे वह पसंद नहीं करती। उन्होंने कहा था,  'मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं, क्योंकि वह मेरे से प्यार करती है लेकिन उनकी पैकिंग स्किल मुझे पसंद नहीं हैं।'



जब अभिषेक बच्चन से पूछा किया कि वह किससे अधिक डरते हैं मां जया बच्चन से या फिर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन? इससे पहले अभिषेक जवाब देते श्वेता ने जवाब दे दिय। श्वेता ने कहा कि वह मां से ज्यादा अपनी पत्नी से डरता है। खैर अब सच क्या है ये तो बच्चन फैमिली ही जानती हैं लेकिन उनके चाहने वाले नहीं चाहते कि ये जोड़ी टूटे। आपका इस बारे में क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Content Writer

Vandana