अभिषेक  चुने गए बेस्ट एक्टर, बेटे को Troll करने वालों पर अमिताभ बच्चन ने किया यूं Attack

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 06:01 PM (IST)

पूरी दुनिया में एक पिता ही होता है जो चाहता है कि उनका बेटा उनसे भी ज्यादा कामयाब हो। भले ही व्यस्त दिनचर्या के कारण पिता-पुत्र एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर नहीं कर पाते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा जरूर आता है जब दोनों खुलकर अपने दिल की बात रखते  हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी कुछ ऐसा ही है, उन्होंने पहली बार अपने बेटे अभिषेक बच्चन की ना सिर्फ खुलकर तारीफ की है बल्कि उनका मजाक उड़ाने वालों को भी जवाब दिया है। 


दरअसल बीते शाम फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन किया है, जिसमें अभिषेक बच्चन का जलवा देखने को मिला। फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2022 के लिए ओटीटी की फिल्म दसवीं को बेस्ट फिल्म और अभिनेता अभिषेक बच्चन को बेस्ट एक्टर चुना गया। उनकी इस जीत पर सबसे ज्यादा खुशी उनके पिता  अमिताभ बच्चन को हुई। उन्होंने बड़े ही खास अंदाज में अपने बेटे को बधाई दी। 


अपनी खुशी जाहिर करते हुए बिग बी ने ट्विटर पर लिखा-  'सबसे डिजर्विंग अवॉर्ड... शाबाश भैयू... आप बेस्ट थे और हमेशा रहेंगे। आपने ईमानदारी के साथ खुद को साबित कर दिया है। आगे भी इसे जारी रखना। आपका मजाक उड़ाया जा सकता है, लेकिन आपको इग्नोर नहीं किया जा सकता।' उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा- ''मेरा गर्व.. मेरी खुशी.. आपने अपनी बात साबित कर दी है.. आपका उपहास उड़ाया गया, लेकिन आपने बिना किसी टॉम टॉमिंग के चुपचाप, अपनी ताकत दिखाई.. आप सबसे अच्छे हैं और हमेशा रहेंगे।''


अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट उन लोगों के लिए है जो अकसर अभिषेक पर सवाल उठाते थे। वहीं दूसरी तरफ फिल्मफेयर की बात करें तो  2022 में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर वेब ओरिजिनल फिल्म का पुरस्कार अनिल कपूर को मिला है। कपूर को यह अवार्ड उनकी फिल्म थार के लिए दिया गया है. इसके अलावा सबसे लोकप्रिय ओटीटी सीरीज में पंचायत सीजन 2 के लिए रघुवीर यादव को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर, नीना गुप्ता को बेस्ट सर्पोटिंग फीमेल एक्टर का अवार्ड मिला है. साथ ही बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स मेल का पुरस्कार जितेंद्र कुमार को दिया गया है। 


 

Content Writer

vasudha