बिग बी ने आराध्या की Online Class के बारे में किया खुलासा, बोले- अभिषेक-ऐश्वर्या करते है मदद

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 05:46 PM (IST)

बाॅलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में छत्तीसगढ़ के डीपीएस की प्रिंसिपल कल्पना सिंह पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने होस्ट अमिताभ बच्चन से ऑनलाइन क्लासेज की मुश्किलों की चर्चा की। जिस पर अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या की ऑनलाइन क्लासेज के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे उनके बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय आराध्या की मदद करते रहते हैं। 


 

हमारे घर में भी बच्ची है जो ऑनलाइन शिक्षा प्राप्त कर रही है
शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने बताया कि हमारे घर में भी बच्ची है जो ऑनलाइन शिक्षा प्राप्त कर रही है। दिनभर लगे रहते हैं और माता-पिता दोनों वहां सहयोगी बन के रहते हैं, कैसे कम्प्यूटर चलाया जाए, क्या पीपीटी करना है, सारा कुछ संदेश देते रहते हैं। कई बार तो हमने देखा कोई योगा क्लास हो तो वह भी योग कर रही होती है, वहां कम्प्यूटर के सामने। बड़ा आश्चर्य होता है। एक-आध बार मैं भी गया हूं जब इनकी क्लास चल रही होती है आराध्या की। बहुत अच्छा एक वातावरण बनता है।

घर में भी KBC गेम खेली जाती हैं
बता दें कि शो में अमिताभ बच्चन अपने परिवार को लेकर नए नए खुलासे करते रहते हैं। इससे पहले साल 2019 में, 'कौन बनेगा करोड़पति' की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमिताभ ने बताया था ऐश्वर्या और उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा घर पर केबीसी खेलते हैं और एक दूसरे के सवालों के जवाब देते हैं। उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी जया बच्चन शो देखने के लिए बाकी सब कुछ छोड़ देती हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया थी कि उनकी पोती आराध्या भी यह शो देखती है।

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में भी हर शुक्रवार को सेलिब्रिटी गेस्ट आते हैं। शो में पहले सेलिब्रिटी गेस्ट पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग थे। अपकमिंग एपिसोड में दीपिका पादुकोण और फराह खान स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

Content Writer

Anu Malhotra