अमिताभ-अभिषेक की हालत में हो रहा सुधार, कविता लिख किया शुक्रिया

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 05:47 PM (IST)

बीते दिनों बाॅलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। दोनों कलाकारों को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। उनके कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद से पूरा देश उनकी जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है। 

इसी बीच जानकारी मिली है कि दोनों स्टार्स की तबीयत अब पहले से स्थिर है। डाॅक्टर्स का कहना है कि अमिताभ बच्चन को किसी भी तरह की खास ट्रीटमेंट देने की जरूरत नहीं है। बिग बी अस्पताल में रहते हुए भी सोशल मीडिया पर बने हुए हैं। वह अपने प्रति इतनी चिंता देखकर फैंस का लगातार धन्यवाद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्लाॅग में एक कविता लिखकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। 

अमिताभ बच्चन ने लिखी कविता: 

प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने

स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है,

बह गया, स्थिर रह ना पाया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने,

मेरे इस एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्वलित कर दिया है

व्यक्त न कर पाउँगा व्यक्तिगत आभार, बस, नत मस्तक हूँ मैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है ; बह गया, स्थिर रह ना पाया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे इस एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्वलित कर दिया है व्यक्त न कर पाउँगा व्यक्तिगत आभार , बस, नत मस्तक हूँ मैं

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jul 13, 2020 at 8:10am PDT

 

अमिताभ बच्चन की ये कविता उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है। बता दें अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। दोनों को घर में ही क्वारंटाइन किया गया है।

Content Writer

Bhawna sharma