ड्रग्स देकर अमेरिकी महिला का बलात्कार, आरोपी के रिटायर्ड कर्नल पिता ने डाला दबाव

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2020 - 06:08 PM (IST)

देश में बढ़ते रेप के मामलों ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। अभी हाथरस और बलरामपुर में घटी घटना से लोगों का गुस्सा शांत भी नहीं हुआ था कि उत्तराखंड से एक और रेप केस सामने आया है। उत्तराखंड में अमेरिका से आई महिला ने एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। 

आरोपी से योग सीखती थी महिला

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला ऋषिकेश में मुनि की रेती थाना क्षेत्र का है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसे ड्रग्स देकर उसके साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया गया है। महिला का कहना है कि नवंबर में वह ऋषिकेश आई थी लेकिन लाॅकडाउन के कारण वापिस नहीं जा सकी। इस बीच उसकी दोस्ती टूर ऐंड ट्रैवल का कारोबार करने वाले अभिनव राय से हुई। वह उससे योग सीखती थी और इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। महिला ने आरोप लगाया कि 27 वर्षीय अभिनव राय ने उसे अपने फ्लैट में बुलाया और ड्रग्स देकर उसके साथ बलात्कार किया।

महिला को दी जान से मारने की धमकी

पीड़ित महिला का कहना है कि इस घटना के बाद उसने अभिनव से खुद को दूर कर लिया। लेकिन आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। महिला ने बताया कि आरोपी दो दिन पहले उसके घर की छत से बालकनी में आया। फिर वह शीशा तोड़कर कमरे में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। उसने महिला के साथ मारपीट भी की और उसे जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित महिला बताती है कि अभिनव रिटायर्ड कर्नल का बेटा है। इसी वजह से उसके पिता इस मामले को निपटाने का उसपर दबाव बना रहे हैं। वहीं ऋषिकेश पुलिस ने महिला का केस दर्ज कर लिया है और इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Content Writer

Bhawna sharma