चेक बाउंस की खबरों पर आखिरकार फूटा Ameesha Patel का गुस्सा, बोलीं- ''मेरी चुप्पी का फायदा...!''

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2023 - 04:46 PM (IST)

अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 से ज्यादा fraud के मामले को लेकर खबरों में हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले ही वो मुसीबत में फंसी हुई हैं। अब आखिरकार उन्होंने चेक बाउंस के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने रांची के सिविल कोर्ट में खुद को सरेंडर किया था, जहां से उन्हें जमानत मिल गई। लेकिन लगातार fraud  की खबरों से परेशान होकर उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो हैरान करने वाला है...

अमीषा पटेल ने चेक बाउंस मामले में पहली बार चुप्पी तोड़ी 

बता दें कि अप्रैल 2023 में एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ चेक बाउंस के मामले में शिकायत दर्ज हुई थी। ये केस फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने एक्ट्रेस के ऊपर किया था। अब एक्ट्रेस ने चेच बाउंस वाली शिकायत को गलत बताया है। पिछले हफ्ते एक्ट्रेस ने रांची के सिलिल कोर्ट में खुद को सरेंडर कर दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस को थोड़ी राहत मिली थी।

वहीं अब एक्ट्रेस ने इस मामले में चुप्पी भी तोड़ दी है- 'मैंने अभी तक कुछ नहीं बोला इसका मतलब यह नहीं की मैं गलत हूं। मैं इसलिए चुप थी क्योंकि मैं कानून के काम में दखल नहीं देना चाहती हूं। बूरा तो इस बात का लग रहा की मेरी चुप्पी का फायदा रांची के मिस्टर अजय ने उठाया है। जिन्होंने इस बात का तमाशा बना दिया और मेरी इमेज का खुद को फेमस करने के लिए इस्तेमाल किया।'  वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गदर 2' में सनी देओल के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Editor

Charanjeet Kaur