धोखाधड़ी मामले में कोर्ट ने अमिषा से मांगा जवाब, साल 2017 का है मामला

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 06:07 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन आए दिन वह किसी न किसी विवाद से घिरी रहती हैं। एक बार फिर अमिषा पटेल चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस पर 2 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी क आरोप लगाया गया है। इस मामले की सुनवाई करते हुए झारखंड हाईकोर्ट ने 2 हफ्तों के अंदर एक्ट्रेस और याचिकाकर्ता को लिखित जवाब देने के लिए कहा है। 

करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी

खबरों की मानें तो अमिषा पटेल पर एक शख्स ने फिल्म बनाने के नाम पर करोड़ो रुपए लेने का आरोप लगाया है। शख्स का कहना है कि अमिषा ने फिल्म बनाने के लिए करोड़ो रुपए लिए थे लेकिन फिल्म भी नहीं बनाई और ना ही पैसे वापिस किए।

एक्ट्रेस के खिलाफ दायर याचिका 

कोर्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ दायर की गई याचिका में कहा गया है कि एक कार्यक्रम के दौरान अमिषा पटेल और अजय कुमार सिंह की मुलाकात हुई थी। तभी अजय ने फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए अमिषा के अकाउंट में ढाई करोड़ रुपए ट्रांसफर किए थे। आपको बता दें अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर है। 

2017 का मामला

बता दें यह मामला साल 2017 का है। फिल्म ना बनाने और पैसे भी वापिस नहीं करने पर अडय ने निचली अदालत में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। अजय ने बताया कि पैसे मांगने पर एक्ट्रेस ने उन्हें ढाई करोड़ का चेक दिया था जो बाउंस हो गया था। वहीं अब इस मामले पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए दोनों से दो हफ्तों में जवाब मांगा है। 

Content Writer

Bhawna sharma